शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटो100 किलोमीटर की रेंज देती है Komaki की धांसू MX3 Electric Bike,...

100 किलोमीटर की रेंज देती है Komaki की धांसू MX3 Electric Bike, ग्राहकों को खूब लुभा रहे जबरदस्त फीचर्स

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर CM Dhami की बड़ी बैठक, जारी हुए कई अहम निर्देश; जानें डिटेल

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों खूब भीड़ देखी जा रही है। दरअसल देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से लोग चार धाम यात्रा 2024 में शामिल होने के लिए उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे है।

Komaki MX3 Electric Bike: वाहन निर्माता कंपनी कोमाकी की एमएक्स 3 इलेक्ट्रिक बाइक लोगों को काफी पसंद आ रही है। अगर आप भी कोमाकी की इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको Komaki MX3 Electric Bike के फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन्स आदि से रूबरू कराने जा रहे हैं। बाइक खरीदते समय ये जानकारियां आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती हैं।

क्या हैं Komaki MX3 Electric Bike के फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि ग्राहकों को ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट लॉक, मल्टिपल सेंसर्स, मल्टिपल राइडिंग मोड्स, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, सेल्फ डायग्नोस, पुश बटन स्टार्ट, लो बैटरी इंडिकेटर, एलईडी टेल और हेड लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, रिवर्स असिस्ट आदि जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: MARUTI ERTIGA को टक्कर देने KIA ने चुपके से लॉन्च की CARENS 2023 MPV कार, 1.5 लीटर इंजन के साथ इन खास फीचर्स से है लबालबा

क्या हैं Komaki MX3 Electric Bike के स्पेसिफिकेशन्स

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि यह बाइक 85-100 किलोमीटर प्रति चार्ज की रेंज देती है। इसे एक बार चार्ज होने में मात्र बिजली की 1.5 यूनिट खर्च होती है। ये इको-फ्रेंडली है।  इसमें डबल डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। यह रिवॉल्ट 300 और कबीरा KM3000 को टक्कर देती है। ग्राहकों द्वारा इस बाइक को 5 में से 4.8 रेटिंग दी गई है। यह इको-फ्रेंडली बाइक है। यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें टेलिस्कॉपिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं।

Brand Komaki
Model Komaki MX3
Fuel Type Electric
Range 85-100 km/Charge
Brakes Double Disc
Tyre Type  Tubeless
Console Digital
Mobile Connectivity Bluetooth
Speedometer and Tripometer Digital
Body Type Electric Bikes, Commuter Bikes

क्या है Komaki MX3 Electric Bike की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी एक्सशोरूम कीमत 95000 रुपए लिस्ट की गई है। इसे ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसकी शुरुआती EMI 2731 रुपए प्रति माह से शुरू होती है। आप इसे डीलरशिप से खरीदने के अलावा ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: MAHINDRA THAR और JEEP WRANGLER में कौन सी SUV कार है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन, एक क्लिक में जानें बड़ी कंपैरिजन

Latest stories