शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोइलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में अपनी धाक जमाने आ रहा है Komaki TN...

इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में अपनी धाक जमाने आ रहा है Komaki TN 95, Keyless कंट्रोल के साथ मिलेगी ये स्मार्ट टेक्नोलॉजी

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Komaki TN 95: Komaki ने अपना 2023 Komaki TN 95 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है और इसे अपडेटेड मॉडल एंटी-स्किड टेक्नोलॉजी और LiFePO4 (लिथियम आयरन फॉस्फेट) ऐप-बेस्ड स्मार्ट बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। ये बैटरी पूरी तरह से फायर रेसिस्टेंट हैं। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल डिस्क ब्रेक सिस्टम के साथ keyless कंट्रोल के लिए नया key fob फीचर भी दिया गया है। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो 2023 Komaki TN 95 स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। तो आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सभी स्पेसिफिकेशन की जानकारियों के बारे में जानते हैं।

ये सभी स्पेसिफिकेशन: मार्केट में तहलका मचाने इस दिन आ रहा है Redmi 12, कीमत से लेकर शानदार फीचर्स तक देखें सब कुछ

2023 Komaki TN 95 के सभी फीचर्स

2023 Komaki TN 95 के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक डुअल LED हेडलैंप, LED DRL , LED फ्रंट विंकर्स, TFT स्क्रीन, onboard नेविगेशन, साउंड सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑन-राइड कॉलिंग, पार्किंग असिस्ट, क्रूज कंट्रोल और रिवर्स असिस्ट फीचर्स देखने को मिलते हैं। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्पीड परफॉर्मेंस और राइडिंग मैकेनिक्स में काफी सुधार किया है और इसे हर राइड के साथ एक इलेक्ट्रिफाय ट्रिप देने के सक्षम बनाया है। इसके अलावा इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक्स्ट्रा स्टोरेज और सेफ्टी गार्ड दिए गए है। ये फोन दो कलर ऑप्शंस मेटल ग्रे और चेरी रेड में पेश किया गया है।

2023 Komaki TN 95 के स्पेसिफिकेशन

2023 Komaki TN 95 इलेक्ट्रिक स्कूटर की मैक्सिमम स्पीड 85kmph है और इसमें 18 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में Eco, स्पोर्ट्स और टर्बो तीन तरह के मोड़ दिए गए हैं। इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने में चार से पांच घंटे लगते हैं। 2023 Komaki TN 95 इलेक्ट्रिक स्कूटर दो अलग-अलग ड्राइविंग रेंज वेरिएंट 130-150 किलोमीटर और 150-180 किलोमीटर में पेश किया जा रहा है।

2023 Komaki TN 95 की कीमत

2023 Komaki TN 95 इलेक्ट्रिक स्कूटर का 130-150km रेंज वाले वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 131035 रुपये है, तो वहीं इसके 150-180km रेंज वाले वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 139871 रुपये है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories