रविवार, मई 19, 2024
होमऑटो15 अगस्त को होगी Mahindra Thar की इलेक्ट्रिक कार की मुंह दिखाई,...

15 अगस्त को होगी Mahindra Thar की इलेक्ट्रिक कार की मुंह दिखाई, टीजर वीडियो में दिखा बड़ा सरप्राइज

Date:

Related stories

Mahindra Thar.e: देश की जानी-मानी कंपनी Mahindra की गाड़ियों को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अगर महिन्द्रा की सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली गाड़ी पर नजर डालें तो इसमें सबसे पहला नंबर Mahindra Thar का आता है। उबड़-खाबड़ रास्तों के साथ पहाड़ों का अगर मजा लेना हो तो इस कार को खरीदना बेहतर माना जाता है। यही कारण है कि, कंपनी भी अपने चाहने वालों का खूब ध्यान रखती है। वैसे लोगों को महिन्द्रा की 5 दरवाजों वाली थार का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल अभी इसकी लॉन्चिग नहीं हुई है।

Mahindra Thar.e का 15 अगस्त को होगा डेब्यू

कंपनी की तरफ से आने वाले समय में महिन्द्रा थार का इलेक्ट्रिक वर्जन पेश किया जाएगा। इसको लेकर ऑफिशयल Mahindra Automotive की तरफ से ट्विट किया गया है। जिसमें बताया गया है कि, थार एसयूवी के इलेक्ट्रिक वर्जन (THAR.e) का डेब्यू  15 अगस्त 2023 को किया जाएगा। ये डेब्यू केप टाउन, साउथ अफ्रीका में किया जाएगा। इसकी जानकारी कंपनी ने आधिकारिक साइट महिन्द्रा ओटो मोटिव की तरफ से ट्विट करते हुए दी गई है।

Mahindra Thar.e को लेकर कंपनी ने किया वीडियो जारी

वीडियो टीजर में क्या है खास

कंपनी की तरफ से जारी टीजर में देखा जा सकता है कि, किस तरह से महिन्द्रा की नई ईवी का लोगो होगा। इसके साथ ही धुल में ढकी हुई पहाड़ियां भी दिखाई गई हैं। जो कि, इस और इशारा करती हैं कि, आने वाले समय में महिन्द्रा की इलेक्ट्रिक थार टूटे-फूटे रास्तों पर दौड़ती हुई नजर आएगी। कंपनी की तरफ से इससे ज्यादा कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। 15 अगस्त को होने वाली इस इवेंट में ही इसका खुलासा हो सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories