मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोMahindra Thar 2WD की आंधी में उड़ जाएगी Maruti Suzuki Jimny!, फीचर्स...

Mahindra Thar 2WD की आंधी में उड़ जाएगी Maruti Suzuki Jimny!, फीचर्स ने ऑटो मार्केट में मचा दी खलबली

Date:

Related stories

Mahindra Thar 2WD: देश की बड़ी कंपनी Mahindra इस साल थार का 2WD वेरियंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। थार 4×2 की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही आ चुकी हैं। 9 जनवरी, 2023 को इसकी जानकारी और लॉन्चिग डेट सामने आ सकती है। थार 4×2 दो इंजन में उपलब्ध होगी। इनमें 150 बीएचपी और 320 एनएम की पावर मिलने वाली 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल यूनिट शामिल है, जो 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 1.5-लीटर डीजल के साथ 117 बीएचपी और 300 की पावर देगी। इसके बाद इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिल सकते हैं। ये Blazing Bronze और Everest White कलर में लॉन्च होगी।

ये भी पढ़ें: AUTO EXPO 2023 में लॉन्च हो सकती है MARUTI की ELECTRIC SUV समेत ये कारें, जानिए फीचर डिटेल

Mahindra Thar 2WD के फीचर्स

इंजन पावर1.5 लीटर डीजल इंजन मिलेगा जो  117bhp का पावर जनरेट करेगा
गियरबॉक्स 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स 
कीमत13.59 लाख रुपये
कॉम्पिटिशनमारुति सुजुकी जिम्नी 5-डोर (Maruti Suzuki Jimny 5-door)
स्मार्ट फीचर्सइलेक्ट्रॉनिक ब्रेक लॉकिंग डिफरेंशियल, रोल-ओवर मिटिगेशन के साथ ईएसपी और रियर-व्हील ड्राइव 
सेफ्टी फीचर्सहिल होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल
टायर16-इंच स्टील ऑल या 18-इंच अलॉय 

Mahindra Thar 2WD में क्या है खास?

इस शानदार का मुकाबला मारुति सुजुकी जिम्नी 5-डोर (Maruti Suzuki Jimny 5-door) से हो सकता है। फिलहाल 2WD वर्जन सिर्फ हार्ड-टॉप रूफ में ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।इस आइकॉनिक ऑफ-रोडर की जब से यूजर्स ने पहली झलक देखी है वो दीवाने हो गए हैं और इसकी लॉन्चिग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये कार पेट्रोल और डीजल इंजन से चलने वाली एक रियर-व्हील ड्राइव कार है। जो कि, कम कीमत में मार्केट में पेश होने वाली है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories