रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमऑटोMahindra Upcoming Electric SUVs से क्या बढ़ेगा महिंद्रा का रुतबा? जानें लीक...

Mahindra Upcoming Electric SUVs से क्या बढ़ेगा महिंद्रा का रुतबा? जानें लीक खूबियां

Date:

Related stories

5 और 9 सीटर SUV की बाप है Mahindra Bolero Neo+, 9 सीट के साथ बहुत कुछ है खास

Mahindra Bolero Neo+: देश की जानी-मानी ऑटो कंपनी Mahindra...

Mahindra Upcoming Electric SUVs: देश में इलेक्ट्रिक कार की मांग में लगातार इजाफा आ रहा है। ऐसे में महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ईवी कारों की अच्छी डिमांड को देखते हुए अपनी कई इलेक्ट्रिक कारों पर तेजी के साथ काम कर रही है। इस खबर में आगे जानिए महिंद्रा अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी (Mahindra Upcoming Electric SUVs) की पूरी डिटेल।

Mahindra Upcoming Electric SUVs

महिंद्रा BE.05 की संभावित डिटेल

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि महिंद्रा कंपनी इस एसयूवी को स्पोर्ट्स कैटेगरी में पेश कर सकती है। कूपे स्टाइल इस कार को INGLO प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा। इस गाड़ी को 12 से 16 लाख रुपये की कीमत में अक्टूबर 2025 तक मार्केट में उतारा जा सकता है।

Mahindra Upcoming Electric SUVs
Mahindra BE.05

महिंद्रा BE.07 की अनुमानित जानकारी

महिंद्रा कंपनी इस एसयूवी को INGLO प्लेटफॉर्म पर तैयार कर रही है। इस गाड़ी में दो बैटरी पैक दिए जा सकते हैं। इसकी कीमत 25 से 30 लाख रुपये हो सकती है। ये गाड़ी अक्टूबर 2026 तक मार्केट में लाई जा सकती है।

Mahindra Upcoming Electric SUVs
Mahindra BE.07

महिंद्रा XUV.e8 की संभावित डिटेल

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये कार एक्सयूवी700 एसयूवी पर आधारित होगी। इस कार में दमदार बैटरी पैक मिल सकता है, जिससे इसमें अच्छी रेंज मिलने की संभावना है। ये कार इस साल अक्टूबर तक लॉन्च हो सकती है। इसकी कीमत 21 से 30 लाख रुपये हो सकती है। गाड़ी में ऑल व्हील ड्रॉइव (AWD) ड्राइव विकल्प दिया जा सकता है।

महिंद्रा XUV.e9 की अनुमानित जानकारी

लीक हुई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि इस कार को कूपे स्टाइल एसयूवी के तौर पर पेश किया जा सकता है। इस गाड़ी में डबल बैटरी पैक के साथ 17 से 20 इंच के अलॉय व्हील्स, ADAS लेवल-2 सेफ्टी फीचर्स और ऑटोनॉमस ड्राइविंग सिस्टम दिया जा सकता है। ये गाड़ी 50 लाख की कीमत में अप्रैल 2025 तक मार्केट में एंट्री ले सकती है।

Mahindra Upcoming Electric SUVs
Mahindra-XUV.e9

महिंद्रा की आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी की अभी तक सिर्फ संभावित जानकारियां ही हैं। कंपनी ने अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories