रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोचमचमाती Hyundai Venue को मात्र 1 लाख रुपये में बनाएं अपना, दमदार...

चमचमाती Hyundai Venue को मात्र 1 लाख रुपये में बनाएं अपना, दमदार स्पेसिफिकेशन और मॉडर्न फीचर्स से है लैस

Date:

Related stories

Hyundai Venue: इंडियन ऑटो मार्केट में कई सारी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और आप भी किसी ऐसी ही कार की तलाश कर रहे हैं लेकिन आपका बजट है काफी कम तो आपको चिंता करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है। दरअसल इस आर्टिकल में हम आपको हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी कार के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आप महज 1 लाख रुपये की कीमत पर अपने घर ला सकते हैं। यह गाड़ी मारुति सुजुकी ब्रेजा, किआ सॉनेट और टाटा नेक्सॉन जैसी कारों को कड़ी टक्कर देती है। इस कार की स्पेसिफिकेशन दमदार होने के साथ इसमें कई तरह के मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं। तो जानिए कैसे इस कार को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कार चलाते हुए नहीं देखनी यमराज की शक्ल, तो Maruti, Hyundai और Renault की ये कारें खरीदने से पहले हो जाएं सावधान!

Hyundai Venue की स्पेसिफिकेशन

Model Hyundai Venue
Engine 1.0 Kappa Turbo GDi Petrol, 1.5 U2 CRDi VGT,  1.2 Kappa MPi Petrol
Power 88.3 (120) @6 000, 85 (116) @4000, 61 (83) @6000
Torque 172@1500-4 000, 250 @1500-2 750, 113.8@4000
Transmission 7-Speed iMT DCT, 6-Speed Manual, 5-Speed Manual
Body Type SUV

 

Hyundai Venue की कीमत

हुंडई वेन्यू E, S, S+/S(O), SX, और SX(O) जैसे 5 ट्रिम्स में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 7.68 लाख रुपये से लेकर 13.11 लाख रुपये के बीच है। इस पांच सीटर कार को आप 1 लाख रुपये में भी खरीद सकते हैं, तो जानिए कैसे?

Hyundai Venue का फाइनेंस प्लान

अगर आप हुंडई वेन्यू का बेस वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो इस कार की ऑन रोड कीमत 8.66 लाख रुपये है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इसे आप 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं। 1 लाख रूपये की डाउन पेमेंट देने के बाद बैंक ग्राहक को कुल 7.66 लाख रुपये का लोन भी अप्रूव कर सकता है। इस लोन को पूरा करने के लिए आप 1 से 7 साल की अवधी के लिए इसकी EMI बनवा सकते हैं। अगर आप इसके लिए 5 साल की लोन अवधि चुनते हैं तो आपको 16275 रुपये महीने की ईएमआई चुकानी पड़ेगी और इस ईएमआई व लोन अवधि पर आपको 2.1 लाख रुपये ज्यादा चुकाने पड़ेंगे। ऐसे ही अन्य वेरिएंट के लिए अलग-अलग ब्याज दर और लोन की अवधि चुननी पड़ेगी है।

ये भी पढ़ें: Bajaj Pulsar NS160 रफ्तार ही नहीं सेफ्टी के मामले में भी है नंबर 1, इन खास फीचर्स से है लैस

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories