Maruti Cars Under 10 Lakhs: अगर आप पेट्रोल-डीजल के बढ़ते हुए दामों की वजह से हो चुके हैं परेशान और अपने लिए कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने वाली कार ढ़ूढ रहे हैं। तो हम आपको Maruti Suzuki कंपनी की पां ऐसी कारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी माइलेज शानदार होने के साथ इनकी सेल भी सबसे ज्यादा होती है। तो जानिए कि वो कौन सी गाड़िया हैं जो 10 लाख रुपये से कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें: Citroen C3 Plus कार Creta और Ertiga जैसी गाड़ियों को दे सकती है टक्कर, जानें क्या होंगे फीचर्स?

Maruti Suzuki Swift

Maruti Suzuki Swift कंपनी की काफी मशहूर हैचबैक कारों में से एक है और ये कार लोगों के बीच काफी पॉपुलर रही है। इस कार की माइलेज की बात की जाए तो यह 22.56Kmpl का एवरेज देती है। इस कार की दिल्ली में शुरूआती कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 8.89 लाख रुपये एक्स शोरूम के बीच है।

Maruti Suzuki Dzire

Maruti Suzuki Dzire कंपनी की सबसे पॉपुलर सेडान कार है। इस कार की दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.44 लाख रुपये से लेकर 9.31 लाख रुपये है। यह सेडान कार 22.61Kmpl का माइलेज देती।

Maruti Suzuki Wagon R

Maruti Suzuki Wagon R दिल्ली में 5.53 लाख रुपये की शुरूआती एक्स शोरूम से लेकर 7.41 लाख रुपये एक्स शोरूम की कीमत पर बक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि यह कार एक लीटर में 24.43Km का माइलेज का देती है।

Maruti Suzuki Alto K10

Maruti Suzuki Alto K10 की शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और इस कार की माइलेज 24.40 किलोमीटर/लीटर है।

Maruti Suzuki Celerio

Maruti Suzuki Celerio कंपनी की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कारों में से एक है। इस कार की शुरुआती कीमत दिल्ली में 5.35 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। कंपनी इस कार की माइलेज को लेकर दावा करती है कि यह 26.68 किलोमीटर/लीटर माइलेज देती है।

ये भी पढ़ें: 85 किमी की ड्राइविंग रेंज वाले Hero Electric Eddy स्कूटर की हैं ये खासियत, खरीदने से पहले यहां जानें सभी जानकारियां

Share.