मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोNissan Magnite: 80000 रुपए की बंपर छूट पर खरीदें निसान मैग्नाइट! Tata...

Nissan Magnite: 80000 रुपए की बंपर छूट पर खरीदें निसान मैग्नाइट! Tata Nexon और Mahindra TUV जैसी कारों को दे सकती है टक्कर

Date:

Related stories

Maruti Alto के लिए ऐसे ही कहर नहीं कही जाती Nissan Magnite, जानें देश की सबसे सस्ती SUV से जुड़ी खास बात

अगर आप कम कीमत में किसी एसयूवी कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो भारतीय बाजार में 7 लाख रुपये से कम कीमत में Nissan Magnite एसयूवी कार बिक्री के लिए उपलब्ध है।

7 लाख से कम में मिलती हैं ये SUV Cars, जबरदस्त माइलेज के साथ मिलता है स्पोर्टी ड्राइविंग का एक्सपीरियंस

अगर आप किफायती SUV कार खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Tata Punch, Renault Kiger और Nissan Magnite एक अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। इनमें बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन दिया जा रहा है।

Cheapest SUV: बार-बार नहीं मिलते है ऐसे धांसू ऑफर, 90 हजार की छूट के साथ खरीदें Nissan Magnite Car

Cheapest SUV: निसान कार कंपनी अपनी दमदार SUV पर भारी डिस्काउंट दे रही है। Nissan Magnite को 90 हजार के बड़े डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

Nissan Magnite: बीते दिनों देश में SUV कारों की काफी ज्यादा मांग बढ़ी है जिसे देखते हुई कार कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स देती हैं। अगर आप कार खरीदने का विचार बना रहे हैं तो बता दें कि निसान मैग्नाइट कार पर बेहतरीन ऑफर्स दे रही है। इस ऑफर के तहत आप 80 हजार रुपए तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस कार के फीचर्स से लेकर कीमत और ऑफर्स तक की जानकारी देने जा रहे हैं। इसका मुकाबला ata Nexon और Mahindra TUV जैसी कारों से है।

Nissan Magnite के फीचर्स

अगर इस कार के फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले सिस्टम मिल रहा है। इसमें आपको 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ऑटो एयर कंडीशन, वायरलेस फोन चार्जर, जेबीएल स्पीकर्स जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अब गाय के गोबर से दौड़ेंगी MARUTI SUZUKI की कारें, पेट्रोल-डीजल की छुट्टी करने आ रहा ये मास्टरप्लान!

क्या हैं सेफ्टी फीचर्स

अगर इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा व्यू एंगल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स मिल रहे हैं।

कैसा है इंजन और कितनी है पॉवरफुल

कंपनी ने इस कार को कई वैरिएंट में उपलब्ध कराया है। निसान मैग्नाइट कारों में 999 सीसी का इंजन दिया गया है। इसका बेसिक वैरिएंट 71.02bhp की पॉवर देता है और इसका टॉप मॉडल 98.63bhp की पॉवर देता है। यह मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में आती है। यह 17 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Brand Nissan
Model Magnite
Engine Capacity 999 cc
Power 98.63bhp
Torque 152nm
Fuel Tank Capacity 40 Liter
Body Type SUV
Seating Capacity 5
No. Of Cylinder 3

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इस कार की शुरुआती कीमत 5.97 लाख रुपए एक्सशोरूम है और इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 10.79 लाख रुपए है। कंपनी अपनी कारों में मैन्यूफैक्चरिंग के आधार पर छूट दे रही है। कंपनी द्वारा साल 2022 में बनी हुई कारों पर 80000 रुपए तक की छूट दी जा रही है और साल 2023 में बनी कारों पर 72000 रुपए की छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: नींद से लेकर धड़कनों तक का ध्यान रखने वाली ONEPLUS NORD SMART WATCH को सस्ते में खरीदनें का मौका, यहां से उठाएं लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories