शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोएक दो नहीं बल्कि 4 लाख सस्ती मिल रही Ducati सुपरबाइक्स, यहां...

एक दो नहीं बल्कि 4 लाख सस्ती मिल रही Ducati सुपरबाइक्स, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Offer on Ducati Bikes: भारत के ज्यादातर लड़कों का शौक प्रीमियम बाइक खरीदने का है, लेकिन इनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि हर कोई इसको अफोर्ड नहीं कर पाता है। ऐसे में ज्यादातर लोगों का प्रीमियम बाइक खरीदने का सपना, सपना ही रह जाता है। ऐसे में अगर आप भी प्रीमियम बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। आपको इस बात को जानकर खुशी होगी कि डुकाटी के कुछ सिलेक्टेड मॉडल्स पर आप लाखों की बचत कर उन्हें अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Ducati कंपनी की सुपरबाइक्स पर मिल रही 4 लाख रुपये तक की छूट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

4 लाख रूपए तक का रहा डिस्काउंट

दरअसल डुकाटी भारतीय बाजार में अपनी 10th एनिवर्सरी मनाने के लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है। ऐसे में कंपनी कुछ सिलेक्टेड मॉडल्स पर 4 लाख रुपए तक का स्पेशल डिस्काउंट दे रही है। ऐसे मे आप इन बाइकों को खरीद कर लाखों रुपए बचा सकते हैं। बता दें कि, Ducati Streetfighter V4 का एक्स शोरूम प्राइस 22.15 रुपए है लेकिन कंपनी इस पर 4 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। इसी तरह Ducati Multistrada V4 पर भी कंपनी की तरफ से 4 लाख रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसकी कीमत 12.48 लाख रुपए है।

ऑफर का लाभ उठकर घर लाए चमचमाती बाइक

इसी के साथ आपको बता दें कि, Ducati Streetfighter V2 कीमत 18.10 लाख रुपये है, वहीं Ducati Multistrada V4 की कीमत 16.05 लाख रुपए है लेकिन कंपनी की तरफ से इस पर 2 लाख तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि, यह ऑफर स्टॉक की उपलब्धता तक ही वेलिड रहेगा। ऐसे में आप जल्द ही इस ऑफर का लाभ उठाकर इन बाइकों को अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Tata की गाड़ियों में क्यों आ रही परेशानियां, Nexon EV को लेकर महिला ने कंपनी से लगाई गुहार

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories