रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोTata की गाड़ियों में क्यों आ रही परेशानियां, Nexon EV को लेकर...

Tata की गाड़ियों में क्यों आ रही परेशानियां, Nexon EV को लेकर महिला ने कंपनी से लगाई गुहार

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Tata Nexon EV Problem: मौजूदा समय में लोगों में इलेक्ट्रिक का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। ऑटोमोबाइल मार्केट में दिन-प्रतिदिन इलेक्ट्रिक कारों की मांग लगातार बढ़ रही है। इसी के साथ टाटा की टियागो ईवी, टाटा टिगोर ईवी और टाटा नेक्सन ईवी की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी में है। ऐसे में इन कारों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

ये भी पढ़ो: Motorola ने दो धांसू स्मार्टफोन यहां किए लॉन्च, Snapdragon 480+ प्रोसेसर के साथ मिल रहे शानदार फीचर्स

कार की मालकिन का छलका दर्द

दरअसल हाल ही में एक ग्राहक ने टाटा की नेक्सन ईवी खरीदी थी जिसके बाद इस कार की खराबी की शिकायत बार-बार सामने आ रही है। ग्राहक ने बताया कि, उन्हें टाटा की नेक्सन ईवी खरीदने के बाद काफी परेशानी हुई है। उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए ट्विटर पर सारी जानकारी साझा की। इसी के साथ उन्होंने कंपनी से कार वापस ले जाने की गुहार भी लगाई।

टाटा से अपनी कार वापस लेने की लगाई गुहार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक महिला ने टाटा नेक्सन से संबंधित एक ट्वीट किया। इस महिला का नाम कार्मेलिता फर्नांडीस है जो टाटा नेक्सन इवी का इस्तेमाल कर रही हैं। महिला ने बताया कि, वह जब से इस कार का इस्तेमाल कर रही हैं उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। महिला ने ट्विटर पर बताया कि, टाटा नेक्सन ईवी के साथ उनका अनुभव निराशाजनक रहा। सर्विस से परेशान होने के कारण कार की मालकिन ने टाटा से अपनी कार वापस लेने की गुहार लगाई।

इन परेशानियों का किया सामना

दरअसल कार्मेलिता फर्नांडीस ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि, एक बार समस्या आने पर उन्होंने किसी डीलरशिप से बैटरी को बदलाव आया था। वहीं दूसरी बार उन्होंने मुंबई से पुणे यात्रा करते समय दिक्कत आई। जब वे नैक्सन ईवी को दोबारा चार्ज करने के लिए चार्जिंग स्टेशन पर गई तो  उस समय उन्होंने पाया कि टाटा का चार्जिंग स्टेशन वर्क नहीं कर रहा था। ऐसे में इस ट्वीट के वायरल होने के बाद टाटा ने कार की मालकिन को रिप्लाई करते हुए उनसे सारी डिटेल्स मांगी।‌ इसी के साथ कंपनी महिला की मदद करने के लिए संबंधित टीम को भी भेजेगी। ‌इस आर्टिकल के जरिए आप समझ सकते हैं कि भी वाहनों में किस तरह की दिक्कत आ रही है।

ये भी पढ़ें: मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है Vivo V29 Pro स्मार्टफोन, शानदार सेल्फी के लिए मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories