मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोOla के Electric Scooter की बैटरी ही कर देगी कंगाल! कीमत देख पकड़...

Ola के Electric Scooter की बैटरी ही कर देगी कंगाल! कीमत देख पकड़ लेंगे सिर

Date:

Related stories

Krutrim AI ढेर सारी खूबियों के साथ जल्द कर सकता है बड़ा धमाका, क्या ChatGPT से कर पाएगा मुकाबला?

Krutrim AI: भारत समेत दुनियाभर में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एआई...

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Ola Electric Scooter: भारत में अपने  Ola S1, Ola S1 Pro और Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर से जमकर कमाई करने वाली ओला कंपनी के आज चाहने वालों की कमी नहीं है। अगर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है तो उसके दिमाग में सबसे पहला नाम ओला कंपनी और इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर का ही आता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की इतनी बढ़ती हुई मांग को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द अपनी एक नहीं बल्कि 5 इलेक्ट्रिक बाइक्स मार्केट में पेश करने जा रही है। इसके साथ ही खबर है कि, ओला की इलेक्ट्रिक कार को भी बहुत जल्द मार्केट में पेश किया जा सकता है। साल 2022 में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स अगर किसी कंपनी के बिके हैं तो वो हैं ओला के हैं लेकिन क्या आप जानते हैं ग्राहकों की पहली पसंद बनी ओला कंपनी के इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बैटरी की कीमत कितनी है। क्योंकि किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने में सबसे अहम भूमिका उसकी बैटरी की होती है ऐसे में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बैटरी और इसकी कीमत के बारे में इसे खरीदने से पहले किसी भी ग्राहक को जरूर जानना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Swara और Fahad की शादी की पार्टी से पहले मचा घमासान, छात्र नेता की चेतावनी- ‘टुकड़े टुकड़े गैंग को AMU में घुसने नहीं देंगे’

Ola Electric Scooter की बैटरी की कीमत

https://twitter.com/ev_gyan/status/1626206241369522176?s=20

बैटरी की कीमत ने उड़ाए होश

आपको बता दें,  सोशल मीडिया यूजर तरुण पाल ने एक ट्विट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने  Ola S1, Ola S1 Pro की बैटरी की कीमत की जानकारी दी है। Ola S1 की बैटरी की कीमत 66,549 रूपए और Ola S1 Pro की बैटरी की कीमत 87,298 रुपए बताई गई है। आपको बता दें, ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर 1 लाख से लेकर 1.40 लाख तक की कीमत में ही आते हैं। ऐसे में इतनी महंगी बैटरी की कीमत किसी को भी हैरान कर सकती है। ओला S1 प्रो कंपनी का सबसे महंगा और पावरफुल स्कूटर है। ऐसे में अगर ये खराब हो जाता है तो इसकी बैटरी खरीदने के लिए ग्राहक को 80 हजार रूपए से ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories