मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोOLA की ये Electric Sedan बिगाड़ेगी कई ऑटो कंपनियों का खेल,...

OLA की ये Electric Sedan बिगाड़ेगी कई ऑटो कंपनियों का खेल, फीचर्स और रेंज के सामने कांपेगीं थर-थर

Date:

Related stories

OLA Electric Sedan Car: भारत की देसी कंपनी ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स Ola S1 and S1 Pro के दम पर ग्राहकों को खूब लुभाया भी और जमकर कमाई भी की है। साल 2022 में ओला ने अपनी सबसे ज्यादा कारों को बेचकर भारतीय इलेक्ट्रिक बाजार में एक जबरदस्त उदाहरण पेश किया है। ग्राहकों से मिलते प्यार को देखते हुए एक बार फिर से ओला अपनी इलेक्ट्रिक बाइक और कार की तैयारी कर रही है। इस बीच खबर है कि, ओला इस बार OLA Electric Sedan को मार्केट में उतारने जा रही है।

OLA Electric Sedan जल्द होगी लॉन्च

OLA Electric Sedan को लेकर मार्केट में खबरें चल रही हैं कि, इसे इसी साल सितंबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। ओला एक अंतरराष्ट्रीय ईवी स्टार्ट-अप ओनली ईवी आर्किटेक्चर के साथ मिलकर काम कर रही है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

इससे पहले OLA Electric Sedan का एक टीजर भी सामने आ चुका है। जिसमें इस इलेक्ट्रिक कार की झलक देखी जा सकती है। इसके टीजर के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, इस कार की वीडियो में एक एलईडी लाइटिंग सिग्नेचर है जो कार की चौड़ाई को भी दिखाता हुआ नजर आ रहा है। इस कार के लुक में रूफलाइन, एलईडी शार्प टेल-लाइट और स्टाइलिश टेलगेट देखने को मिल रहे हैं। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा है कि इस इलेक्ट्रिक सेडान को लेकर पहले भी बयान दिया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि, कि इस कार को 15 अगस्त के आस पास लॉन्च किया जा सकता है।

OLA Electric Sedan के फीचर्स

बैटरी70-80kWh के बड़े बैटरी पैक
रेंज500 किमी से ज्यादा की रेंज 
कीमत25 लाख रुपये

OLA Electric Sedan एक शानदार कार है। जिसकी पहली झलक देखते ही यूजर्स इसके दीवाने हो गए हैं ।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories