शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमऑटोसबसे बिकाऊ Ola S1 Pro Electric Scooter ने चलते-चलते तोड़ा दम, देख...

सबसे बिकाऊ Ola S1 Pro Electric Scooter ने चलते-चलते तोड़ा दम, देख खौफ में आए ग्राहक

Date:

Related stories

Krutrim AI ढेर सारी खूबियों के साथ जल्द कर सकता है बड़ा धमाका, क्या ChatGPT से कर पाएगा मुकाबला?

Krutrim AI: भारत समेत दुनियाभर में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एआई...

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

ola s1 Pro Electric Scooter: भारत में ओला ने अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ola s1 और ola s1 Pro से जबरदस्त एट्री की है। भारत में 2022 में अगर किसी कंपनी ने सबसे ज्यादा अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेचें है तो वो है ओला कंपनी। ओला को देखते हुए ही होन्डा, टीवीएस और यामहा जैसी बड़ी कंपनियों ने भी ऑटो मार्केट में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से जबरदस्त एंट्री कर ली है। ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बढ़ती मांग को देखते हुए ही ओला कंपनी के मालिक भाविश अग्रवाल ने एलान किया है कि, वह बहुत जल्द मार्केट में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक लेकर आ रहे हैं।

ola s1 Pro Electric Scooter चलते-चलते बीच से टूटा

ओला कंपनी को बड़ा झटका लग गया है। क्योंकि चलते ही चलते ओला का Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर अचानक से टूट गया और महिला बुरी तरह से घायल हो गई और आईसीयू पहुंच गई। आपको बता दें, इससे पहले भी Ola Scooters के खराब सस्पेंशन सेटअप से जुड़ी कई घटनाएं सामने आ चुकी है। ऐसे में एक और हादसे ने एक बार फिर से ओला के ग्राहकों का दिल तोड़ दिया है।

पीड़िता के पति ने दी जानकारी

महिला के पति समकित परमार ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा कि, “उनकी पत्नी रात करीब 9.15 बजे लगभग 35 किमी/घंटा की रफ्तार से Ola S1 Pro चला रही थीं। इस दौरान अचानक, आगे का पहिया अलग हो गया और वह स्कूटर के सामने गिर पडीं, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। इससे वह ICU में पहुंच गई।” इसके साथ ही पीड़िता के पति ने Ola Electric को टैग करते हुए इस घटना की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: जानें VIVO Y22 और SAMSUNG GALAXY F23 में किसका PROCESSOR और CAMERA है अच्छा, एक क्लिक में जानें किसमें कितना है दम?

ओला ने फिर क्या किया?

हालांकि ओला कंपनी की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इस बीच एक खबर ये भी सामने आ रही है कि, ओला कंपनी की तरफ से इस स्कूटर को वापस लेकर रिप्लेसमेंट मॉडल भेजेंगे की बात कही गई लेकिन पीड़िता का पति अपने पैसे कंपनी से मांग रहा है।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories