Oppo Electric Car: देश और दुनिया में इनों इलेक्टि्क वाहनों की मांग लगातार बढ़ती ही जा रही है। यही कारण है कि, कई सारी टेक कंपनियां भी अब ऑटो मार्केट में एट्री करने जा रही हैं। Apple, Google, Huawei और Xiaomi  के बाद अब ओप्पो भी अपनी जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ओप्पो अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार के जरिए 2024 में कई देसी और विदेशी कंपनियों को टक्कर देने जा रही है।

Oppo Electric Car जल्द होगी लॉन्च

आपको बता दें, स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो एक चीनी कंपनी है। जिसके स्मार्ट फोन को इसके बेहतरीन कैमरे के साथ-साथ शानदार बैटरी के लिए जाना जाता है। ऐसे में अचानक से इलेक्ट्रिक कार की घोषणा करके ऑटो मार्केट में ओप्पो ने खलबली मचा दी है।

ये भी पढ़ें: यूनिक सा दिखने वाला यह ELECTRIC SCOOTER करेगा अपनी कीमत से ज्यादा काम, कीमत 50000 से भी कम

ऑटो मार्केट में मचाएगी तहलका

Oppo Electric Car को लेकर कंपनी की तरफ से ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि, इस कार में कई बेहतरीन फीचर के साथ स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे। क्योंकि चीन दुनिया का सबसे बड़ा ईवी बाजार है। ऐसे में चीनी टेक कंपनी का ऑटो में आना एक बड़ी खबर मानी जा रही है। ओप्पो इंडियन मार्केट में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को उतारकर कई छोटी बड़ी कंपनियों को टक्कर देगी। फिलहाल अभी तक इससे जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन अम्मीद की जा रही है कि, 2023 में ओप्पो की इस इलेक्ट्रिक कार से जुड़ी जानकारी सामने आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: TATA PUNCH EV और CITROEN EC3 को मात देने आ रही RENAULT की KIGER ELECTRIC SUV!, फर्स्ट लुक दीवाना बना देगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.