रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोशानदार खूबियों से भरी हुई Electric Cycle की कीमत मात्र 2454 रुपये,...

शानदार खूबियों से भरी हुई Electric Cycle की कीमत मात्र 2454 रुपये, सिंगल चार्ज पर देगी 24KM की माइलेज

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Electric Cycle: इंडिया में इलेक्ट्रिक वाहनों का दायरा धीरे-धीरे बढ़ रहा है। ऐसे में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर से लेकर इलेक्ट्रिक कार और इलेक्ट्रिक साइकिल का बाजार भी काफी तेजी से फैला है। इसी बीच अगर आप इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। देश की ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart से आप एक दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी कम रुपये में खरीद सकते हैं। नीचे जानिए क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Flipkart से खरीदें Electric Cycle

आपको बता दें कि Flipkart पर Montra Unplugged Electric Cycle को अच्छे ऑफर के साथ घर लेकर जा सकते हैं। इस साइकिल का असली प्राइस 31000 रुपये है। इस डील पर ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। इस ऑफर पर 5 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही एक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करके 5 प्रतिशत का कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं, इस डील में आपको जनवरी और फरवरी में एक स्पेशल कूपन का फायदा भी मिल सकता है। इस साइकिल को 2454 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

Electric Cycle के फीचर्स

Montra Unplugged Electric Cycle में Lithium-ion (Li-ion) की बैटरी दी गई है। इसमें 250 वाट की मोटर दी गई है। वहीं, इसमें 36 V की बैटरी दी गई है। इस साइकिल को 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ये साइकिल 15 माइल प्रति चार्ज चल सकती है। इस साइकिल को 25 किलोमीटर की प्रति घंटे की रफ्तार से भगाया जा सकता है। साइकिल के आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ वायर ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। 27.5 इंच के टायर दिए गए हैं। साथ ही 17 इंच का फ्रेम साइज दिया गया है।

Motor250W 
Battery 36V
Mileage 24KM
Charging Time 4 hrs
Maximum Speed25KM
Front BrakeDisc Brake
Rear BrakeWire Brake

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories