मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोसिंगल चार्ज में चील को भी मात देता है ये RoadRunner Pro...

सिंगल चार्ज में चील को भी मात देता है ये RoadRunner Pro Electric Scooter, फीचर्स देख कहेंगे ‘वाह क्या स्कूटर है’

Date:

Related stories

RoadRunner Pro Electric Scooter : इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लगातार बढ़ती हुई मांग को देखते ऑटो कंपनियां भी इस से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर रही हैं। भारत में पसंद किए जानें वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की अगर बात करें तो ओला के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही यामहा, टीवीएस और होन्डा जैसी बड़ी कंपनियों ने अपने की सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को मार्केट में उतारा हुआ है। जिन पर ग्राहक काफी प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच भारत में एक और बेहदू क्यूट इलेक्ट्रिक को उतारा है, जिसका नाम RoadRunner Pro Electric Scooter है। इस स्कूटर की स्पीड की अगर बात करें तो ये 82 किलोमीटर प्रतिघंटे की टॉप स्पीड पर दौड़ता है। RoadRunner का ये अपग्रेड वर्जन है। चलिए आपको इसके शानदार फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar और Maruti Suzuki Brezza की इन खासियतों के चलते लगी महीनों की वेटिंग, खरीदने से पहले जरूर पढ़ें

RoadRunner Pro Electric Scooter के फीचर्स

टॉप स्पीड82 किलोमीटर प्रतिघंटे की टॉप स्पीड
कीमत2,40,000 रुपये
मोटर2,000W की इलेक्ट्रिक मोटर्स 
टायर14 इंच के टायर ट्यूबलेस 
ब्रेकडुअल पिस्टन हाइड्रॉलिक डिस्क ब्रेक
रेंज80 किलोमीटर रेंज
डिस्प्लेफुल कलर टीएफटी VoroMotors डिस्प्ले

RoadRunner Pro Electric Scooter में क्या है खास?

RoadRunner Pro Electric Scooter में कई सारे ऐसे स्मार्ट फीचर्स हैं जो कि, इसे बेहद खास बनाते हैं। जो ग्राहक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे खरीद सकते हैं और बुक करा सकते हैं। इसके ब्रेक की अगर बात करें तो इसमें डुअल पिस्टन हाइड्रॉलिक डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसकी स्मार्ट स्क्रीन पर  बैटरी स्टेटस, स्पीड, टेम्परेचर, राइड मोड और दूसरे राइड पैरामीटर्स जैसेमोड और फीचर्स को आराम से देखा जा सकता है। इसकी सीट को लेकर दावा किया जा रहा है कि, ये काफी आरामदायक है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories