मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोनए नवेले Simple One Electric Scooter की रेंज को देख Hero और...

नए नवेले Simple One Electric Scooter की रेंज को देख Hero और Ather को चढ़ा बुखार! इस फीचर्स से बनेगा सबका बाप

Date:

Related stories

Simple One Electric Scooter: देश में लगातार इलेक्ट्रिक वाहनों का तरफ लोगों का रुझान बढ़ता ही जा रहा है, जिसको देखते हुए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही हैं। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते हुए दामों को इसका एक कारण बताया जा रहा है। ऐसे में अपने ग्राहकों की इस बढ़ती हुए डिमांड को देखते हुए भारत में मोस्ट अवेटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One Electric Scooter को लॉन्च कर दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लोग काफी लंबे समय से इंताजर कर रेह थे, लेकिन अब लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है। इस बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला Hero Vida V1 , Ola S1 Pro, Ather 450X और TVS iCube जैसे तगड़े इलेक्ट्रिक स्कूटर से है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Simple One Electric Scooter के फीचर्स

फीचर्सSimple One Electric Scooter
चार्ज5 घंटे 54 मिनट में 0-80 पर्सेंट तक
चार्जर750W चार्जर
कलरBrazen Black, Namma Red, Grace White and Azure Blue, two new dual-tone colors Brazen X and Lite
कीमत 1.45 लाख रुपये से लेकर 1.58 तक
डिलीवरी6 जून
रेंजसिंगल चार्ज पर 236 किमी की रेंज
बैटरी5 kWh का बैटरी पैक
रफ्तार2.77 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार
टॉप स्पीड105 किमी प्रति घंटा
मोटर11.39bhp (8.5kW) 
टार्क72Nm का पीक टॉर्क 

Simple One Electric Scooter में क्या है खास?

Simple One Electric Scooter को 1.45 से लेकर 1.50 रुपए तक की रेंज में मार्केट में पेश किया गया है। इसका लुक भी बेहद शानदार है। लॉन्च होने के बाद 6 जून से आप इसे खरीद सकेंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को  रेड, ब्लू, ब्लैक और वाइट जैसे कल्रस में पेश किय गया है। अगर आप डुअल-टोन कलर में स्कूटर चाहते हैं तो इसके लिए आपको 5000 रुपए एक्ट्रा चुकाने पड़ेंगे। अगर आप किसी अच्छे और दमदार रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories