शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमऑटोTATA Nano Electric Car की खूबसूरती को देख बहके लोग, कम कीमत...

TATA Nano Electric Car की खूबसूरती को देख बहके लोग, कम कीमत में देगी तूफानी रेंज

Date:

Related stories

MG Comet EV अब तेरा क्या होगा? छोटू सी Tata Nano Electric Car 300km की रेंज से ढाएगी कहर, जानें कब होगी लॉन्च

देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी Tata Motors जल्द ही अपनी सबसे छोटी कार Nano को इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च कर सकती है और इस बात का खुलासा कंपनी की तरफ से किया गया है और Tata Nano सबसे कम बजट वाली इलेक्ट्रिक कार हो सकती है।

300km की रेंज और धांसू फीचर्स के साथ तहलका मचाने आ सकती है Tata Nano EV, कीमत होगी 5 लाख से कम!

Tata Nano EV: देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी मशहूर गाड़ी टाटा नैनो को एक नए कलेवर में इलेक्ट्रिक वर्जन में बाजार में उतार सकती है।

TATA Nano EV: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार हो चुकी TATA के वाहनों को खूब पसंद किया जा रहा है। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी कदम रख लिया है। यही कारण है कि, TATA अब न सिर्फ देसी बल्कि कई विदेशी कंपनियों को अपने इलेक्ट्रिक वर्जन से धूल चटा रही है। ऐसे में ग्राहकों का भी काफी अच्छा रिएक्शन देखने को मिल रहा है। अपने चाहने वालों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द अपनी सबसे सस्ती और क्यूट टाटा नैनो को इलेक्ट्रिक वर्जन लेकर आ रही है। इसे साल 2023 या फिर 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। TATA Nano Electric Car ने सिर्फ दिखने में क्यूट होगी बल्कि इसमें ऐसे कई शानदार फीचर्स भी मिलेंगे जो कि, महंगी गाड़ियों के लिए मसीबत बनेंगे।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

TATA Nano Electric Car के फीचर्स

फीचर्सTATA Nano Electric Car
रेंज300 किलोमीटर
चार्ज1.2 घंटे
कीमत10 लाख के आस-पास
बैटरी72V का बैटरी पैक
इंटरियरAC, front power windows, Bluetooth, multi-information display and remote locking system

TATA Nano Electric Car में क्या होगा खास?

कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी खास जानकारी नहीं दी गई है लेकिन मीडिया में कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं, जिनको लेकर कहा जा रहा है कि, इन लीक फीचर्स के साथ ही इस शानदार कार को मार्केट में पेश किया जाएगा। जिसमें Anti Lock Braking System, Passenger Site Air Bag, Driver Air Bag, Parking Sensors, Cruise Control, Rear Seat Belts जैसे खासियतें मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में तहलका मचाने आ रहा है Redmi 12 Smartphone, 50MP कैमरा देगा iPhone 14 को कड़ी टक्कर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories