शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोTATA Safari storme classic 2024 की रेंडर इमेज आयी सामने! क्या Upcoming...

TATA Safari storme classic 2024 की रेंडर इमेज आयी सामने! क्या Upcoming Ford Endeavour को देगी टक्कर

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

TATA Safari storme classic 2024: देश की जानी -मानी ऑटो कंपनी TATA अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों से लेकर पेट्रोल, डीजल और सीएनजी हर सेगमेंट में कमाल कर रही है। यही वजह है कि, ग्राहकों का रुझान भी इसकी तरफ बढ़ता ही जा रही है। Nexon और Punch की सक्सेस के बाद कंपनी कई शानदार अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। जिनको लेकर कार प्रेमियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

इस बीच टाटा की एक बेहद शानदार कार TATA Safari storme को नए अवतार में लाने की खबरें अपने पूरे चर्म पर है। खबरों की मानें को बंद हो चुकी इस कार में कुछ खास और नए बदलावों के साथ कंपनी इसे दोबारा इसे पेश कर सकती है।

TATA Safari storme classic 2024 की लीक इमेज

ये कार TATA Safari storme classic 2024 के नाम से पेश हो सकती है। ऑटो मार्केट में फीचर्स, इंजन और डिजाइन को लेकर खास उत्साह देखने को मिल रहा है। इस बीच इंटरनेट पर इसकी कुछ तस्वीरों को शेयर किया गया है। जिसमें ये दिखाने और बताने की कोशिश की गई है, कि ये कार किस तरह के लुक और डिजाइन के साथ लॉन्च हो सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसकी लीक हुई तस्वीरों ने यूजर्स का काफी उत्साह बढ़ा दिया है।

_motorwheels नाम के इंस्टाग्राम पेज ने इसकी खास तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘नई टाटा सफारी स्टॉर्म क्लासिक 2024: सभी एसयूवी की ओजी बिग डैडी की वापसी’
इन फोटो को शेयर करने के बाद इस कार से जुड़ी हुई कुछ संभावित जानकारी को भी शेयर किया गया है। STROME 2024 की ऑनलाइन तस्वीरों में इसके इसकी खास झलक देखी जा सकती है।

हालंकि ये असली फोटो नहीं हैं। लेकिन इन तस्वीरों में इस कार का खास लुक और डिजाइन काफी शानदार लग रहा है। इसमें कार को ट्विन-पॉड एलईडी डीआरएल के साथ स्मोक्ड हेडलाइट्स देखी जा सकती हैं। ये लाइट्स ट्विन प्रोजेक्टर हेडलाइट्स को घेरते हैं। इसके बंपर परफॉग लाइट्स देखी जा सकती हैं।

Upcoming Ford Endeavour से हो सकता है मुकाबला

इस कार का मुकाबला SCORPIO-N, XUV 700, Ford Endeavour और THAR जैसी गाड़ियों से हो सकता है। ऐसे में ये कितनी टक्कर इन गाड़ियों को दे पाती है। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल कंपनी ने इसके लुक, फीचर्स, कीमत और लॉन्चिग को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। ये खबर ऑटो मार्केट में चल रहीं अफवाहों के आधार पर बनाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories