रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोपेट्रोल वाले स्कूटरों का खत्म हुआ काम! छोटी दूरी के लिए आ...

पेट्रोल वाले स्कूटरों का खत्म हुआ काम! छोटी दूरी के लिए आ गई 100KM की रेंज वाली धाकड़ Folding Electric Cycle

Date:

Related stories

Flipkart को 3316 रुपये देकर आपकी हो जाएगी 7 Gear वाली ये Electric Cycle, जानें रेंज और फीचर्स

Electric Cycle: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग लगातार...

Electric Cycle: इलेक्ट्रिक सेक्टर बेहद ही अच्छी गति से आगे बढ़ रहा है। कई देसी और नई स्टार्टअप कंपनियां भी इलेक्ट्रिक सेक्टर में अपने शानदार प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रही हैं। ऐसे में Mihogo Mini इलेक्ट्रिक साइकल (Mihogo Mini Electric Cycle) को बाजार में उतार दिया है। आपको बता दें कि ये ई-बाइक है और वर्सेटाइल कॉम्पैक्ट फोल्डिंग ई-बाइक है। कंपनी का दावा है कि इसे आसान से 3 स्टेप्स में फोल्ड किया जा सकता है। इस साइकिल को सिर्फ 10 सेकेंड में ही फोल्ड करने का दावा किया जा रहा है। जानें इसकी खूबियां।

Mihogo Mini Electric Cycle की जानकारी

Mihogo Mini इलेक्ट्रिक साइकल को काफी स्टाइलिश तरीके से तैयार किया गया है। इसमें 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसे आसानी से स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है। इस ई-बाइक को ग्रे, ब्लू और येलो कलर के साथ ही कई अन्य रंगों में भी उतारा गया है। इसमें एक माउंटेड बैग, फ्रंट बॉस्केट, रियर में छोटे बच्चे की सीट के साथ ही कई अन्य खूबियां मिलती हैं। इसका वजन 19 किलोग्राम है और इसमें एक्सेसरीज के तौर पर काफी कुछ खास दिया गया है।

Mihogo Mini Electric Cycle Features

Mihogo Mini Electric Cycle में 350W की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसमें 35KM की टॉप स्पीड मिलती है। इसमें 48A 16VAH की बैटरी पैक मिलती है। इसकी बैटरी को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 1200 बार खाली और चार्ज किया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद 100KM की रेंज मिलती है।

Mihogo Mini Electric Cycle Price

कंपनी ने इस साइकिल में प्रॉक्सीमेट अनलॉक फीचर दिया गया है। इस ई-बाइक की खूबियां है कि इसे क्राउडफंडिग के जरिए लॉन्च किया गया है। इसके बारे में अधिक जानकारी अभी नहीं है। कंपनी ने इसे 399 डॉलर की कीमत पर उतारा है। इसकी ज्यादा जानकारी फिलहाल नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories