रविवार, मई 19, 2024
होमऑटो11000 से ज्यादा की छूट पर मिल रही है 35KM की माइलेज...

11000 से ज्यादा की छूट पर मिल रही है 35KM की माइलेज देने वाली ये Electric Cycle, ऑफर का तुरंत उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Electric Cycle: भारत में पिछले कुछ समय में इलेक्ट्रिक वाहनों का दायरा काफी तेजी से बढ़ा है। इसी कड़ी में इलेक्ट्रिक साइकिलों का नाम भी आता है। जी हां, आपने सही पढ़ा है। अगर आप किसी दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल की तलाश में हैं तो आपके लिए ये खबर जरूरी है। आपको बता दें कि हम आज एक धांसू इलेक्ट्रिक साइकिल की जानकारी लेकर आए है। देश की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से इस शानदार डिजाइन वाली साइकिल को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट से उठाएं ऑफर का फायदा

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस साइकिल को 40000 रुपये की कीमत पर डाला गया है। मगर इस पर ई-कॉमर्स कंपनी भारी छूट दे रही है। इस छूट का लाभ उठाकर इसका दाम कम हो जाता है। इस साइकिल को 28 फीसदी के डिस्काउंट के साथ घर लेकर जा सकते हैं। छूट का फायदा उठाने के बाद इसे 28497 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही इसे 2375 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

Electric Cycle के फीचर्स

इस Electric Cycle में 36 V की बैटरी दी गई है। साथ ही 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। ये साइकिल पैडल असिसटेंट लेवल 3 के साथ आती है। इस साइकिल को फुल चार्ज करने में 3 घंटे का समय लगता है। वहीं, कंपनी का दावा है कि इसे एक  बार फुल चार्ज करके 35 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसकी टॉप स्पीड 25 km प्रति घंटा है। ये एक नॉन गियर्ड साइकिल है, जो कि सिंगल स्पीड के साथ आती है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक और पीछे के टायर में भी डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसमें 17 इंच का फ्रेम साइज दिया गया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Electric Cycle की जानकारी

मोटर 250W
बैटरी 36 V
रेंज 35KM
टॉप स्पीड 25KM
टायर साइज 26 inches
Frame Size 17 inch

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories