मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटो45 फीसदी की छूट के साथ आपकी हो सकती है Disc ब्रेक...

45 फीसदी की छूट के साथ आपकी हो सकती है Disc ब्रेक वाली ये Electric Cycle, लिमिटेड है ऑफर

Date:

Related stories

Electric Cycle: देश में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में काफी वाहन कंपनियां अपने मॉडलों को इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश कर रहे हैं। मगर फिलहाल इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत अधिक है। इसीलिए अगर आप कम बजट में किसी इलेक्ट्रिक वाहन को खोज रहे हैं तो हम आपके लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल का ऑफर लेकर आए हैं। जी हां, आज के समय में इलेक्ट्रिक साइकिल की भी काफी ज्यादा मांग बढ़ रही है। यही वजह है कि अब लोग इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीद रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या है इसके ऑफर की जानकारी।

1713 रुपये में खरीदें Electric Cycle

इंडिया की जानी-मानी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर DMW इलेक्ट्रा इलेक्ट्रिक साइकिल काफी कम कीमत पर मिल रही है। इस साइकिल पर वेबसाइट काफी अच्छा ऑफर दे रही है। इस साइकिल की असली कीमत 65000 रुपये है। अमेजॉन इस साइकिल पर 45 फीसदी का भारी डिस्काउंट दे रहा है। इस डील के जरिए इसे 35850 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील पर सीधे तौर पर 29150 रुपये की भारी बचत होगी। साथ ही कुछ बैंकों के क्रेडिट कार्ड पर 1500 रुपये की छूट मिलेगी। वहीं, इसे 1713 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी घर ले जाया जा सकता है। आपको बता दें कि अमेजॉन इसकी फ्री डिलीवरी करेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी कभी भी बदल सकती है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

DMW इलेक्ट्रा Electric Cycle की खासियत

इस साइकिल को ‎सफेद, जैतून हरा रंग में खरीदा जा सकता है। इसे एल्युमिनियम के फ्रेम मेटिरियल के साथ बनाया गया है। इस साइकिल में आगे और पीछे दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक का उपयोग किया गया है। इसका कुल वजन 17 kg है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ब्रांड ‎Generic
फ्रेम साइज ‎22 Inches
रंग ‎सफेद, जैतून हरा
फ़्रेम मटीरियल ‎एल्युमिनियम
वज़न 17 kg
ब्रेक डिस्क

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories