शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटो15000 रुपये की छूट पर मिल रहा है सिंगल डिस्क ब्रेक वाला...

15000 रुपये की छूट पर मिल रहा है सिंगल डिस्क ब्रेक वाला ये Electric Scooter, अभी खरीदने से होगा फायदा

Date:

Related stories

Electric Scooter: इंडिया में वाहन सेक्टर अपने चरम पर बना हुआ है। देश और दुनिया की कई छोटी और बड़ी कंपनियां अपने नए मॉडलों को पेश कर रही हैं। देश में इलेक्ट्रिक सेगमेंट में काफी तेजी से कंपनियां अपनी पकड़ बना रही हैं। यही वजह है कि कई ईवी कंपनियां अपने वाहनों में अच्छी रेंज दे रही हैं। इसी बीच अगर आप किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज कर रहे हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काफी खास है। आपको बता दें कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। नीचे जानिए क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Electric Scooter पर ऑफर डिटेल

दरअसल, इंडिया की जानी-मानी ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदा जा सकता है। Yugbike  स्टील गार्ड के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर को 85000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर ऑफर का फायदा उठाकर आप इसे कम दाम पर खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स कंपनी इस स्कूटर पर 18 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट का फायदा उठाकर आप इसे 70000 रुपये में अपना बना सकते हैं। यहां से स्कूटर खरीदने पर 15000 रुपये की बचत होगी।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

साथ ही HSBC बैंक के कार्ड के जरिए 250 रुपये  की छूट मिलेगी। वहीं, इस स्कूटर को 3344 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। अमेजॉन इसे फ्री में डिलीवर करेगा। आप इसे 10 दिन के अंदर वापस भी कर सकते हैं। इसके अलावा इस पर वारंटी का लाभ मिलता है।  

Yugbike Electric Scooter के फीचर्स

Yugbike कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई फीचर्स दिए गए हैं।  ये तीन राइडिंग मोड के साथ आता है। इसमें रिवर्स फीचर, आईपी 67 रेटेड पावरफुल BLDC हब मोटर दी गई है। आपको बता दें कि ये रिमोट की और एंटी थेफ्ट अलार्म के साथ क्वालिटी और सेफ्टी में 5 स्टार रेटेड स्कूटर है। इसे 5-6 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। अमेजॉन पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ये 40-50 किमी माइलेज देता है। इस स्कूटर को 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलाया जा सकता है। ये डिस्क ब्रेक के साथ आता है और आगे की तरफ 2 ओवरटेकिंग मोड के साथ आता है।

बैटरी60V
रंगग्रे
वजन150 Kilograms
LxWxH178 x 53 x 96 सेंटीमीटर
ब्रेकडिस्क
रेंज50KM
टॉप स्पीड25KM
चार्जिंग टाइम5-6 घंटे

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories