रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोपंजाबी सिंगर Gurdas Maan ने खरीदी Toyota Land Cruiser, खासियत जानकर इस...

पंजाबी सिंगर Gurdas Maan ने खरीदी Toyota Land Cruiser, खासियत जानकर इस SUV के फैन हो जाएंगे आप

Date:

Related stories

Toyota Land Cruiser: पंजाब के जाने-माने सिंगर, एक्टर और सॉन्ग राइटर गुरदास मान ने हाल ही में लग्जरी कार Toyota Land Cruiser 300 खरीदी है। कंपनी ने इस कार को डिलीवर कर सिंगर के पास पहुंचा दिया है। इस कार की झलक ऑटो-एक्सपो 2023 में देखने को मिली थी। हाल ही में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर इंडिया ने लैंड क्रूजर की डिलीवरी भी शुरू कर दी है। आज इस आर्टिकल में हम आपको गुरदास मान की नई कार टोयोटा लैंड क्रूजर के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आप यहां इस कार की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में सबकुछ जान सकते है।

ये भी पढ़ें: Cars Under 10 Lakhs: 10 लाख की रेंज में Mahindra Thar, TATA Tiago के अलावा ये हैं दमदार कारें, फीचर्स जानकर तुरंत खरीद लेंगे

लग्जरी एसयूवी कारों के दीवाने हैं गुरदास मान

पंजाबी सिंगर गुरदास मान लग्जरी कारों के काफी शौकीन हैं। अब उनकी गैराज में एक नई कार टोयोटा लैंड क्रूजर भी अपनी जगह बनाने आ गई है। बता दें कि दुनिया भर में लोग इस कार के शानदार लुक और दमदार फीचर्स के दीवाने हैं।

Toyota Land Cruiser स्पेसिफिकेशन्स

टोयोटा लैंड क्रूजर 300 एक 5 सीटर एसयूवी कार है। अभी बाजारों में इसका एक ही वैरिएंट Toyota Land Cruiser 300 मौजूद है और यह पांच रंगों में उपलब्ध है। इसमें 3346 सीसी का इंजन मिल रहा है। यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह डीजल से चलती है। इस कार को दमदार पॉवर के लिए जाना जाता है। इसमें ट्विन-टर्बो 3.3-लीटर V6 डीजल का इंजन दिया गया है। यह 700 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक कंफर्टेबल और सुविधाओं से भरपूर कार है। भारत में इसका केवल 5 सीटर वेरिएंट ही उपलब्ध है।

BrandToyota Kirloskar Motor India
ModelToyota Land Cruiser 300
Engine3346cc
Max Power304.41 Bhp
Max Torque700 Nm
FuelDiesel
Fuel Capacity110 Liter
TransmissionAutomatic
Body Type SUV
No. Of Cylinder6
Seating Capacity5

क्या है इसकी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.10 करोड़ रुपए है। इसकी ऑन रोड कीमत ढाई करोड़ रुपए है जाती है।

ये भी पढ़ेंः UP News: सपा विधायक इरफान सोलंकी पर बड़ी कार्रवाई,करोड़ों की संपत्ति हुई जब्त, जानें क्या है मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories