- विज्ञापन -

Latest Posts

Toyota ने अपनी इस SUV कार की 4000 से ज्यादा यूनिट को मंगाया वापिस, जाने क्यों दे रही है लोगों को धोखा

Toyota Urban Cruiser Hyryder: टोयोटा की नई अर्बन क्रूजर हाइराइडर एसयूवी में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी को लेकर कंपनी ने इस कार में आ रही परेशानी के कारण इसकी 4026 यूनिट को वापस मंगाने का फैसला किया है। इस बारे में कंपनी ने बताया है कि इस कार की पिछली सीट बेल्ट असेंबली में आ रही खराबी के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिस वजह से कंपनी ने इस कार को वापस मंगाया है।

ये भी पढ़ें: इन ELECTRIC कारों की रेंज आपको खरीदने पर कर देगी मजबूर, खासियत देख चौंक जाएंगे

इस समय अवधि के बीच बनाई गई यूनिट्स आएंगी वापिस

आपको बता दें कि कंपनी के मुताबिक इस कार की जिन यूनिट्स को 8 अगस्त 2022 से 15 नवंबर 2022 के बीच मैन्युफैक्चर किया गया है। कंपनी ने इन कारों में आ रही परेशानी को रिपेयर करने के लिए वापस मंगाया है। कंपनी में जाने के बाद कारों की ठीक तरह से जांच की जाएगी और खराबी को बिना किसी फीस या चार्ज के ठीक किया जाएगा।

टोयोटा कार मालिकों से खुद करेगी संपर्क

बता दें कि टोयोटा इन एसयूवी कार के मालिकों से खुद संपर्क करेगी और कंपनी ने यह भी कहा है कि अगर कार के ऑनर खुद अपने नजदीकी टोयोटा डीलरशिप या सर्विस सेंटर से संपर्क करना चाहते हैं तो वे ऐसा कर सकते हैं। बताते चलें की पहले भी ऐसे ही दो बार टोयोटा ने अर्बन क्रूजर हाइराइडर में आ रही खराबी की वजह से कुछ कारों को वापस मंगाया गया था और परेशानी को नि:शुल्क सही भी किया गया था।

ये भी पढ़ें: MICROSOFT इस दिन कर देगी WINDOW 10 बंद, जानें आपके सिस्टम में कब तक करेगी सपोर्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल