मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोActiva 6G को टेंशन देने वाले TVS Jupiter ZX SmartXonnect स्कूटर को...

Activa 6G को टेंशन देने वाले TVS Jupiter ZX SmartXonnect स्कूटर को 11000 रुपए में कैसे लाएं घर? यहां देखें पूरी डिटेल

Date:

Related stories

कम कीमत में महंगे फीचर्स से की Ampere Nexus Electric Scooter ने एंट्री, ओला-एथर अब क्या होगा?

Ampere Nexus Electric Scooter: एम्पीयर नेक्सस इलेक्ट्रिक स्कूटर Ampere...

TVS Jupiter ZX SmartXonnect: आज के समय में लोगों का रुझान स्कूटर्स की ओर काफी तेजी से बढ़ रहा है। कंपनियां लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए एक से बढ़कर एक हाइटेक फीचर्स वाले स्कूटर लाती रहती हैं। इसी कड़ी में TVS ने भी अपने दमदार स्कूटर Jupiter ZX SmartXonnect को ग्राहकों के बीच उतारा था। इस स्कूटर को बेहद पसंद किया जाता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 87123 रुपए है। इसकी कीमत ऑन-रोड आते हुए लगभग 1,00,941 रुपए हो जाती है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप इस स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आप TVS Jupiter ZX SmartXonnect को मात्र 11 हजार रुपए की डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं। आइए जानते हैं इसको लोन पर लेने के लिए आपको हर महीने कितनी EMI देनी होगी?

ये भी पढ़ें: Maruti Brezza के ये खास फीचर्स Maruti Fronx में ढूंढने से भी नहीं मिलेंग? खरीदने की सोच रहे हैं तो जरुर देख लें

9.7 प्रतिशत वार्षिक दर पर ले सकते हैं लोन

बता दें कि TVS Jupiter ZX SmartXonnect की एक्सशोरूम कीमत 87123 रुपए है। ऑन-रोड आते हुए यह कीमत लगभग 1,00,941 रुपए हो जाती है। ऐसे में हर कोई एक बार में इतने पैसे नहीं जमा कर पाता। इसके लिए बाइक कार और बहुत कुछ खरीदने के लिए लोग बैंक से लोग ले लेते हैं। इसी तरह आप भी इस स्कूटर को खरीदने के लिए लोन ले सकते हैं। अगर आप इसे लोन पर खरीदते हैं तो आपको 11 हजार रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी और बाकी की रकम पर आपको लोन मिल सकता है। आप 89,491 रुपए पर EMI बनवा सकते हैं। इसके लिए बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज लेती है।

हर महीने देने होंगे 2875 रुपए

लोन अप्रूव होने के बाद आपको 11 हजार रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 3 साल की EMI बनवा सकते हैं। इस तरह आपको 3 साल तक हर महीने 2875 रुपए की मंथली EMI देनी होगी।

क्या हैं स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स

Brand TVS
Model TVS Jupiter ZX SmartXonnect
Engine Displacement 109.7 cc
Max Power 7.88 PS
Max Torque 8.8 Nm
Mileage 50 kmpl
Brakes Front-Disc and Rear-Drum
Fuel Tank Capacity 6 Liters
Cooling System Air Cooled
Clutch Automatic

ये भी पढ़ें: भूल जाएंगे पेट्रोल बाइक! Kratos R इलेक्ट्रिक बाइक मचा रही है तहलका, शानदार हैं इसके फीचर्स

Latest stories