मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोMS DHONI ने खरीदी TVS Ronin, जानें क्या है इस बाइक की...

MS DHONI ने खरीदी TVS Ronin, जानें क्या है इस बाइक की खासियत जिसने माही को बनाया दीवाना

Date:

Related stories

IPL 2024: IPL में कितनी बार MS Dhoni हुए डक का शिकार?

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2024...

TVS Ronin: अगर आप महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं तो ये तो जानते ही होंगे कि माही बाइक के मामले में क्रेजी रहते हैं। उनके पास 100 से ज्यादा बाइक हैं। उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक बाइक शामिल हैं। जो भी बाइक बाजार में आती है और उन्हें पसंद होती है वो उसे खरीद लेते हैं। माही ने हाल ही में TVS Ronin बाइक खरीदी है। टीवीएस मोटर्स ने धोनी को हाल ही में नियो-रेट्रो स्क्रैंबलर बाइक की डिलीवरी भी दी है। कंपनी ने इस बाइक को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया था। टीवीएस मोटर कंपनी के बिजनेस हेड विमल संबली ने महेंद्र सिंह धोनी को इस बाइक की चाबी सौंपी है जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

टीवीएस मोटर्स ने लिखी ये बात

टीवीएस मोटर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा है “हाल ही में क्रिकेट के दिग्गज एमएस धोनी को टीवीएस मोटर कंपनी में प्रीमियम बिजनेस के प्रमुख श्री विमल सुंबली द्वारा #TVSRonin प्रस्तुत की गई थी। यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि एमएसडी जैसे सच्चे आइकन ने हमारी #अनस्क्रिप्टेड मोटरसाइकिल का गौरवान्वित मालिक बनना चुना है।”

TVS Ronin Specifications

बता दें कि जो कंपनी TVS Ronin धोनी ने ली है उसे एक स्क्रैंबलर बाइक के तौर पर पेश किया है और इसमें क्रूजर का स्टाइल भी दिया गया है। इसमें 225.9 सीसी की क्षमता वाला सिंगल सिलेंडर दिया गया है जो ऑयल कूल्ड इंजन है। यह 20.4 बीएचपी की पॉवर देता है और 19.93 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसे 5 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

TVS Ronin Features

बता दें कि इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिल रही है। इसके साथ ही इसमें एक ऑल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, वॉयस असिस्टेंस, अर्बन और रेन राइड मोड्स दिए गए हैं। इसमें मैसेज और कॉल अलर्ट फंक्शन दिया गया है। इसके साथ ही इसमें स्लीपर और असिस्ट क्लच भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें स्टार्ट और ब्लैक फिनिश्ड एग्जॉस्ट यूनिट, ट्यूबलर ग्रैब रेल और सिंगल पीस सीट दी गई है जो इस बाइक को और भी बेहतरीन बनाती है।

क्या है कीमत?

इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.49 लाख रुपए है और इसके टॉप एंड वेरिएंट की कीमत 1.71 लाख रुपए तक है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp के Delete मैसेज देखना अब हुआ आसान, जानें वो ट्रिक जो चुटकियों में बना देगी आपका काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories