बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोखरीदना चाहते हैं Upcoming Cars तो कितना करना होगा इंतजार, वेटिंग में...

खरीदना चाहते हैं Upcoming Cars तो कितना करना होगा इंतजार, वेटिंग में लगी Mahindra से लेकर Maruti और Toyota की लंबी कतार

Date:

Related stories

Upcoming Cars: बहुत से लोग आने वाली कारों का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में Mahindra Thar, Grand Vitara, Toyota Hyryder, Mahindra Scorpio N और Mahindra XUV 700 जैसी कारें शामिल हैं। अगर आप इनमें से कोई खरीदना चाहते हैं तो ये खबर खास आपके लिए है। आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपको इन कारों के लिए कितना इंतजार करना पड़ सकता है। तो चलिए जानते हैं इनमें से किस कार के लिए कितने महीने इंतजार करना होगा?

Mahindra Thar

सबसे पहले हम बात करेंगे महिंद्रा थार की। इस पॉपुलर ऑफ-रोडर एसयूवी थार का वेटिंग पीरियड 16 से 18 महीने है। बाजारों में इसके ऑटोमैटिक डीजल वेरिएंट के कारण इसकी डिमांड सबसे ज्यादा है लेकिन इसके लिए ग्राहकों को 16 से 18 महीने इंतजार करना पड़ेगा। अगर आप इसका पेट्रोल वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको थोड़ा कम इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें: मात्र 62000 रुपये में ALTO 800 CNG को घर लाने का सुनहरा मौका, माइलेज देखते ही खरीद लेते हैं लोग

Mahindra Scorpio N

यह महिंद्रा की टॉप सेलिंग SUV है। इस एसयूवी के पेट्रोल वर्जन के मुकाबले डीजल वेरिएंट के लिए ग्राहकों को थोड़ा ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है। इसका एवरेज वेटिंग पीरियड निकाला जाए तो ग्राहकों को इन कारों के लिए लगभग 18 महीनों का इंतजार करना पड़ सकता है।

Mahindra XUV 700

महिंद्रा एक्सयूवी 700 के लिए आपको लगभग 12 महीनों का इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं कुछ चुनिंदा शहरों में ग्राहकों को 14 महीने का इंतजार करना पड़ सकता है। इसकी बुकिंग में पेट्रोल वेरिएंट के मुकाबले डीजल वेरिएंट को ज्यादा बुकिंग मिली है।

Maruti Grand Vitara

मारुति ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट के लिए वेटिंग पीरियड 8 से 9 महीने हो सकता है। वहीं इसके माइल्ड हाइब्रिड वर्जन के लिए वेटिंग पीरियड 6 से 8 महीने हो सकता है।

Toyota Hyryder

Toyota Kirloskar Motor ने Toyota Hyryder को सितंबर 2022 में पेश किया था। चुनिंदा शहरों में इसका वेटिंग पीरियड लगभग 18 महीने है। वहीं इसके माइल्ड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वर्जन के लिए 12 से 14 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

Latest stories