शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोUpcoming SUVs: Toyota और Mahindra समेत ये गाड़ियां एडवांस खूबियों के साथ...

Upcoming SUVs: Toyota और Mahindra समेत ये गाड़ियां एडवांस खूबियों के साथ मचा सकती है तहलका, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

Date:

Related stories

5 और 9 सीटर SUV की बाप है Mahindra Bolero Neo+, 9 सीट के साथ बहुत कुछ है खास

Mahindra Bolero Neo+: देश की जानी-मानी ऑटो कंपनी Mahindra...

Upcoming SUVs: साल 2024 में भी बड़ी गाड़ियों की मांग में कोई कमी नहीं आई है। अगर आप भी एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं और उसके लिए अपना बजट तैयार कर रहे हैं तो आपको आर्टिकल से एक बड़ी मदद हो सकती है।

दरअसल ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में जल्द ही टोयोटा, किआ मोटर्स और महिंद्रा एंड महिंद्रा की अपकमिंग एसयूवी (Upcoming SUVs) धमाल मचा सकती हैं। जानें डिटेल

Upcoming SUVs: Toyota Taisor की संभावित खूबियां

टोयोटा जल्द ही टोयोटा टैसर को मार्केट में उतार सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कार मारुति सुजुकी फ्रोंक्स का रिब्रॉन्ड वर्जन हो सकती है। इस अपकमिंग कार में एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है। इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है। ये कार मार्च तक लॉन्च हो सकती है।

Upcoming SUVs
Toyota Taisor

Kia Clavis की लीक डिटेल

किआ मोटर्स की ये कार साल के अंत तक ग्बोलबल लेवल पर पेश हो सकती है। इस कार को किआ सोनेट के ऊपर रखा जाएगा। ये कार 5 सीटर सिस्टम के साथ मार्केट में आ सकती है। कंपनी इसे पेट्रोल, इलेक्ट्रिक हाइब्रिड तीनों मॉडल में ला सकती है। इसकी कीमत 6 से 10 लाख रुपये हो सकती है। इस गाड़ी में सेफ्टी के लिए काफी एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं।

Upcoming-SUVs3
Toyota Taisor

Mahindra XUV300 Facelift की लीक अपडेट

महिंद्रा कंपनी जल्द ही अपनी दमदार एसयूवी एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट को मार्केट में उतार सकती है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया जा सकता है। इस कार को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें नया ऑटोमेटिक गियरबॉक्स भी मिल सकता है।

Mahindra XUV300 Facelift

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन सभी एसयूवी की अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories