शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोXiaomi की पहली Electric Car के फर्स्ट लुक ने लोगों को किया...

Xiaomi की पहली Electric Car के फर्स्ट लुक ने लोगों को किया घायल, बैटरी और रेंज से क्या बनेगी किंग

Date:

Related stories

फोन के बाद Electric Car से सबके धुएं निकालेगी xiaomi, देखें लीक अपडेट

xiaomi Electric Car: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों...

बड़ी कंपनियों पर 1000 Km की लंबी रेंज से आफत बनकर टूटेगी Xiaomi की ये Electric Car, लुक देते ही हो जाएगा प्यार

मोबाइल बनाने वाली टेक कंपनी शाओमी स्मार्टफोन्स के अलावा टीवी, वैक्यूम क्लीनर आदि की बिक्री करती है। ऐसे में कंपनी अब ऑटो मोबाइल सेक्टर में भी अपना दांव खेलने की तैयारी कर रही है।

Xiaomi Electric Car: चीनी टेक कंपनी Xiaomi अपने एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन और स्मार्ट टीवी सहित तमाम तरह के गैजेट्स को लॉन्च करती है। यही कारण है कि, भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में Xiaomi के प्रोडक्टस को खूब पसंद किया जाता है। टेक मार्केट में अपना जलवा बिखेरने के बाद Xiaomi अब ऑटो मार्केट में कदम रखने जा रही है। Xiaomi बहुत जल्द अपनी पहली Electric Car को लॉन्च करने वाली है। जिसको लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इस कार का नाम Xiaomi MS11 Electric Car है। इसकी पहली झलक सामने आयी है। अभी हालहि में टेस्टिंग के दौरान ये कार देखी गई हैं। Xiaomi कंपनी के संस्थापक और सीईओ, लेई जून भी कार की टेस्टिंग के दौरान नजर आए। इस कार को साल 2024 के शुरुआत में ही लॉन्च किया जा सकता है।

Xiaomi MS11 Electric Car के संभावित फीचर्स

फीचर्स Xiaomi MS11 Electric Car
टायर19-इंच व्हील रिम्स
बैटरी वेरियंट400V वर्जन BYD लिथियम आयरन फॉस्फेट ब्लेड बैटरी/ 800V वर्जन CATL टर्नरी किरिन बैटरी 

ये भी पढ़ें: KTM Electric Scooter में मिलेगी 100KM की रेंज, इन तूफानी स्पेक्स को जानकर Ola और Hero की उड़ी नींद!

Xiaomi Electric Car में क्या हो सकता है खास?

Xiaomi Electric Car एक बेहद खास लुक के साथ आने वाली है। जिसमें स्पोर्टेस लुक मिल सकता है। इसकी पहली तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है। यही कारण है कि, लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल कंपनी ने इके फीचर और लुक को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, ये इलेक्ट्रिक कार अन्य गाड़ियों से काफी अलग रहने वाली है।

ये भी पढ़ें: Oppo और Techno की धड़कन बढ़ाने जल्द आ रहा है वर्ल्ड स्लीमेस्ट फोल्डेबल फोन Motorola Razr 40 Ultra 5G, जानें कब होगा लॉन्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories