गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमऑटोTVS Apache RTR 160 की आंखों के सामने ग्राहकों को ले उड़ेगी ...

TVS Apache RTR 160 की आंखों के सामने ग्राहकों को ले उड़ेगी  Yamaha FZ-X की जबरा बाइक? लुक उड़ा देगा नींद

Date:

Related stories

Yamaha FZ-X: देश की जानी-मानी कंपनी Yamaha अपने शानदार बाइक्स के कारण ग्राहकों के बीच काफी पसंद की जाती है। यही कारण है कि, बाइक लवर्स लंबे समय के लिए यामहा की बाइक को ले जाना ही पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी यमाहा की किसी शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि बहुत जल्द Yamaha FZ-X बाइक मार्केट में पेश होने वाली है। जिसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। FZS 25 और FZ FI की तरह ही ये बाइक है। लेकिन इस बाइक में कुछ अलग फीचर्स मिल सकते हैं। इसका मुकाबला TVS Apache RTR 160 से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

Yamaha FZ-X बाइक के फीचर्स

कलर मैटेलिक ब्लू, मैट ब्लैक और मैट कॉपर
पावर 2.2 bhp की पावर
टार्क 13.3 Nm का टॉर्क 
गियरबॉक्स  पांच-स्पीड गियरबॉक्स 
स्पीड 115 किमी प्रति घंटे
कीमत  1.40 लाख रुपये 
स्मार्ट फीचर सर्कुलर हेडलैंप, एक प्रोजेक्टर यूनिट और इंटीग्रेटेड DRL 
इंजन 150cc का इंजन
ब्रेक ड्यूल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम 
कॉम्पिटिशन TVS Apache RTR 160 

Yamaha FZ-X मचाएगी तहलका

Yamaha FZ-X को बहुत ही स्पोर्टी लुक के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा।
खबरों की मानें तो इस शानदार बाइक का मुकाबला TVS Apache RTR 160  से होगा, जो कि, पहले से ही मार्केट में अवेलेबल है और ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। ऐसे में Yamaha FZ-X कितना कमाल दिखा पाती है। इसी पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories