बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोभारत की सबसे बड़ी Adventure Bike Yezdi में हुए बड़े बदलाव...

भारत की सबसे बड़ी Adventure Bike Yezdi में हुए बड़े बदलाव देख झूम उठे बाइक लवर्स, देख आप भी हो जाएंगे फैन

Date:

Related stories

पहाड़ों में आपके घूमने का मजा दोगुना कर देंगी ये तीन Adventure Bike, फीचर्स और लुक पर आ जाएगा दिल

अगर पहाडों में जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप Royal Enfield Himalayan, Yezdi Adventure और Hero Xpulse 200 4V जैसी Adventure Bike को खरीद सकते हैं। बता दें कि पिछले कई सालों से भारतीय मार्केट में Adventure Bike की मांग बढ़ी है।

Yezdi Adventure Bike : अगर आपको भी लॉन्ग ड्राइव पर बाइक से जाने का बहुत शौक है और आप पहाड़ों के उबड़ खाबड़ रास्तों पर बाइक को दौड़ाना पसंद करते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है बाइक लवर्स के इसी प्य़ार को देखते हुए देश की जानी-मानी बाइक कंपनी Yezdi अपनी Adventure Bike के लिए जानी जाती है। अगर आप भी Yezdi Adventure Bike के दीवाने हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि कंपनी ने अपनी इस जबरदस्त बाइक में कुछ बदलाव किए हैं। Jawa Yezdi ने अपनी इस बाइक को दो अलग-अलग रंगों में पेश किया है।इस बाइक को व्हाइटआउट रंग और बोल्ड ब्लैक शेड स्टील्थ दिया गया है। इसके साथ ही इसके फीचर्स में भी कुछ बदलाव किए हैं। जिन्हें देखकर बाइक लवर्स दीवाने हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: MARUTI SUZUKI FRONX की हुई बल्ले-बल्ले, लॉन्चिग से पहले ही बुकिंग ने करा दी छप्परफाड़ कमाई

Yezdi Adventure Bike के फीचर्स

इंजन334 सीसी सिंगल-सिलेंड, लिक्विड-कूल्ड इंजन 
पावर29.8 bhp की पॉवर
टार्क29.84 Nm का टार्क
खास फीचर्सस्लिपर क्लच, यूएसबी चार्जिंग और डुअल-चैनल ABS जैसे फीचर्स 
मोडरोड, रेन और ऑफ-रोड जैसे तीन मोड्स
कनेक्टिविटीटर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी 
कीमत 2.15 लाख रुपये

Yezdi Adventure Bike को क्यों खरीदें?

Yezdi Adventure और Scrambler दोनों ही बाइक्स पहाड़ों पर मक्खन की तरह दौड़ने वाली बाइक्स हैं, जो कि आपको जबरदस्त लुक के साथ काफी अच्छी स्पीड और माइलेज देती हैं। अगर आप किसी किसी नई स्पोर्ट्स बाइक की तालश में हैं तो आपके लिए Yezdi Adventure और Scrambler की बाइक्स बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories