शुक्रवार, मई 17, 2024
होमबिज़नेसShark Tank के जज रह चुके Ashneer Grover करेंगे नए बिजनेस की...

Shark Tank के जज रह चुके Ashneer Grover करेंगे नए बिजनेस की शुरुआत, कर्मचारियों को देंगे मर्सिडीज कार

Date:

Related stories

Ashneer Grover: भारत पे के को-फाउंडर अश्नीर ग्रोवर को कौन नहीं जानता। वे एक जानी मानी हस्ती हैं। वो शार्क टैंक नामक शो के जज भी रह चुके हैं। उन्होंने भारत पे जैसे पेमेंट ऐप की शुरुआत की है। अब वे कुछ नया करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने लिंक्डिन प्रोफाइल के जरिए दी है। उन्होंने अपने एंप्लोइज के लिए एक अच्छा ऑफर भी दिया है। उन्होंने अपने नए स्टार्टअप थर्ड यूनिकॉर्न की घोषणा की है।

Also Read: अगर लेना चाहते हैं Loan और खराब है Cibil Score, ऐसे सुधारें सिबिल स्कोर और कराएं अप्रूव

मिल सकती है मर्सिडीज कार

अगर कोई व्यक्ति उनकी कंपनी में काम करता है तो उसकी पांचों उंगलियां घी में होंगी। आपको हर महीने काम करने के पैसे तो मिलेंगे ही लेकिन अगर आप वहां पांच सालों तक काम करते हैं तो आपको मर्सिडीज कार भी मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने अपने स्टार्टअप में निवेशकों को भी आमंत्रित किया है। इस स्टार्टअप में 50 लोगों की टीम होगी।

लिंक्डिन प्रोफाइल में क्या लिखा है

अश्नीर ग्रोवर ने पर लिंक्डिन पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि चलो साल 2023 में कुछ नया करते हैं। थर्ड यूनिकॉर्न में बिना सोर-शराबे के हम कुछ नया करने जा रहे हैं। हम मार्केट हिला देने वाले बिजनेस की शुरुआत करने जा रहे हैं। बिना किसी चकाचौंध के शुरुआत की जा चुकी है। अब हम इसे अलग तरीके से शुरू करने जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कर्मचारियों को जबरदस्त ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत लिखा गया है कि अगर कोई कर्मचारी उनकी स्टार्टअप कंपनी में 5 साल तक काम करता है तो उसे एक मर्सिडीज कार दी जाएगी।

आप तोङू-फोङू बिजनेस का बनना चाहते हैं हिस्सा

इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि अगर आप इस तोङू-फोङू बिजनेस का हिस्सा बनना चाहते हैं तो बता दें कि यह एक बिलियन डॉलर का सवाल है। इसके अलावा उन्होंने स्टार्टअप में निवेशकों को भी आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि स्टार्टअप को वेंचर कैपिटल की तरफ फंड नहीं मिल रहा है और स्टार्टअप में 50 लोगों की टीम होगी।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories