सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमबिज़नेसGold-Silver Price Today :हफ्ते के आखिरी दिन सस्ता हुआ सोना, चांदी ने...

Gold-Silver Price Today :हफ्ते के आखिरी दिन सस्ता हुआ सोना, चांदी ने पकड़ी रफ्तार, घर पर चेक करें आज के ताज़ा रेट्स

Date:

Related stories

Gold-Silver Price Today : शादियों के सीजन में लोग जमकर सोना और चांदी खरीद रहे हैं। ऐसे में इनके दामों में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। अगर आपका प्लान भी नए गहने खरीदने का है या फिर किसी प्रियजन को गिफ्ट करने का कर रहा है तो आज का ताजा दाम जान लें। आपको बता दें, गोल्ड और सिल्वर के दामों में काफी बदलाव होते रहते हैं। जिसके कारण कभी इनके भाव बढ़ जाते हैं तो कभी गिर जाते हैं। ऐसे में प्रतिदिन की अपडेट हम आपके लिए लेकर आते हैं।

सोने और चांदी के ताजा दाम

शुक्रवार की शाम को सोने में 1276 रुपये की गिरावट दर्ज की गई वहीं, चांदी में 3550 रुपए की कमी देखी गई। सोना अभी 62,430 प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा है। इसके साथ ही चांदी के भाव गिरावट के बाद 75058 रुपए हो गए हैं।

घर पर कैसे पता करें गोल्ड-सिल्वर के नए रेट्स

सोने और चांदी दामों को चेक करने के लिए आप 8955664433 नबंर पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। इस नंबर पर कॉल करते ही आपके पास SMS आ जाएगा। जिसमें सोने और चांदी के ताजा रेट्स की आपको अपडेट मिल जाएगी। इसके साथ ही इंडियन बुलियन ज्वेलर्स की आधिकारिकी वेबसाइट https://ibjarates.com/ पर जाकर भी आप सोने और चांदी के ताजा दामों को पता कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories