रविवार, मई 19, 2024
होमबिज़नेसMoneyMRPL Stock: एमआरपीएल स्टॉक आज 20% बढ़ा, एक साल में 180% रिटर्न;...

MRPL Stock: एमआरपीएल स्टॉक आज 20% बढ़ा, एक साल में 180% रिटर्न; क्या ये निवेश करने का सही समय है?

Date:

Related stories

MRPL Stock: शेयर बाजारों की अप्रत्याशित दुनिया में, मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (एमआरपीएल) ने हाल ही में एक ही दिन में 20% से अधिक की शानदार उछाल और पिछले वर्ष में 180% के प्रभावशाली रिटर्न के साथ सुर्खियां बटोरीं। निवेशक अब विचार कर रहे हैं कि क्या इस स्टॉक में निवेश करने का यह उपयुक्त समय है। स्टॉक ऊपर की ओर बढ़ रहा है ।

दूसरी तिमाही के नतीजें

हालिया वित्तीय रिपोर्ट में, एमआरपीएल ने परिचालन से राजस्व में कमी का खुलासा किया, जो पिछले वित्तीय वर्ष में 28453 करोड़ रुपये की तुलना में कुल 22844 करोड़ रुपये थी। हालांकि, सितंबर तिमाही के लिए कर पश्चात लाभ में पर्याप्त वृद्धि देखी गई, जो एक साल पहले इसी अवधि में 1789 करोड़ रुपये के शुद्ध घाटे से बढ़कर 1059 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। ब्याज, कर, मूल्यह्रास और परिशोधन से पहले की कमाई (ईबीआईटीडीए) में भी वृद्धि देखी गई, जो पिछले वित्तीय वर्ष में 1963 रुपये के नकारात्मक ईबीआईटीडीए से बढ़कर 2213 करोड़ रुपये हो गई।

मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड के बारे में

मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड एक सरकारी कंपनी है। यह कंपनी पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के अधीन है। एमआरपीएल ने उत्पादन, प्रमाणन और AS9100D:2016 के साथ प्रमाणित पहली भारतीय रिफाइनरी होने का गौरव हासिल किया है। एविएशन टर्बाइन फ्यूल (एटीएफ) का वितरण। जैसे ही निवेशक बाजार की हालिया गतिशीलता पर विचार करते हैं, पेट्रोलियम और पेट्रोकेमिकल उद्योग में एमआरपीएल की रणनीतिक स्थिति संभावित निवेशकों के लिए केंद्र बिंदु बन जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories