शनिवार, मई 18, 2024
होमबिज़नेसPetrol-Diesel Price: दिल्ली समेत इन राज्यों में पेट्रोल-डीजल का भाव स्थिर, जानें...

Petrol-Diesel Price: दिल्ली समेत इन राज्यों में पेट्रोल-डीजल का भाव स्थिर, जानें इनका रेट

Date:

Related stories

Petrol-Diesel Price Today: ईधन भरवाने से पहले घर पर जानें पेट्रोल-डीजल के ताजा दाम

Petrol-Diesel Price Today: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल के...

Petrol-Diesel Price Today: मदर्स डे पर गाड़ी में ईधन भरवाने से पहले जानें ताजा रेट्स

Petrol-Diesel Price Today: तेल कंपनियों के द्वारा प्रतिदिन सुबह...

Petrol-Diesel Price: राष्ट्रीय तेल की कंपनियां हर दिन पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price) की कीमतें अपडेट करती रहती हैं। आज यानी 31 जनवरी को पेट्रोल-डीजल के दामों को कोई बदलाव नहीं देखा गया है। लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर केंद्र सरकार इस ओर इशारा कर रही है कि आने वाले समय में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में संशोधन हो सकता है। आपको बता दें कि 22 मई 2022 के बाद राष्ट्रीय स्तर पर पेट्रोल-डीजल के दाम को बदला नहीं गया है। वहीं राज्यों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव देखा गया है। आखिरी बार 22 मई को तेल कंपनियों ने कीमत को संशोधित किया।

Petrol-Diesel Price इन महानगरों का जानें हाल

महानगरपेट्रोलडीजल
कोलकाता106.03 रुपये92.76 रुपये
चेन्नई102.63 रुपये94.24 रुपये
बेंगलुरु101.94 रुपये87.89 रुपये
नई दिल्ली96.72 रुपये90.08 रुपये
मुंबई106.31 रुपये94.27 रुपये

Petrol-Diesel Price जानने के लिए करें SMS

घर बैठ कर अपने महानगरों के पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) को दामों की कीमतों को जानने के लिए ऑयल मार्केटिंग कंपनियों की वेबसाइट पर सकते है या फिर एक SMS कर जानकारी ले सकते है। यदि आप इंडियन ऑयल के उपभोक्ता हैं तो RSP के साथ शहर का कोड लिखकर 9224992249 नंबर पर और BPCL के उपभोक्ता हैं तो RSP लिखकर 9223112222 नंबर पर SMS  भेजकर कीमतों का पता लगा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories