गुरूवार, मई 16, 2024
होमबिज़नेसSumuka Agro Industries Ltd: गोल्डन मौका! फिर कहां मिलेगा ऐसा बंपर रिटर्न,...

Sumuka Agro Industries Ltd: गोल्डन मौका! फिर कहां मिलेगा ऐसा बंपर रिटर्न, बढ़ती FII रुचि के बीच क्या करना चाहिए निवेश?

Date:

Related stories

Sumuka Agro Industries Ltd: क्या आप शेयर बाजार (Share Market) में निवेश करते हैं, अगर हां तो आपके लिए ये आर्टिकल उपयोगी साबित हो सकता है। हम इस खबर में एक ऐसी कंपनी की जानकारी दे रहे हैं, जिसने अद्भुत रिटर्न दिया है। हम बात कर रहे हैं सुमुका एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड की। ये एक ऐसा स्टॉक है, जिसने 670 फीसदी से अधिक की असाधारण वृद्धि देखी है। जानिए कि क्या यह गति एफआईआई की बढ़ती रुचि के साथ मिलकर इसे एक आकर्षक अवसर बनाती है। 28 के पीई अनुपात और 118 करोड़ रुपये के मार्केट कैप के साथ इस स्मॉल-कैप रत्न को आकार देने वाले फैक्टर्स पर गौर करें।

डेली चार्ट एनालाइस

सुमुका एग्रो इंडस्ट्रीज के डेली चार्ट पर गौर करें तो ये हाई ऊंचाई और उच्चतर निम्न द्वारा चिह्नित लगातार अपट्रेंड का पता चलता है।

इस शानदार वृद्धि के पीछे की शक्तियों को उजागर करें, जिसमें एफआईआई की बढ़ती दिलचस्पी और कंपनी की लोन-मुक्त स्थिति शामिल है। 35.2 फीसदी पर मजबूत 3-वर्षीय आरओई के साथ जानें कि यह स्टॉक आपका ध्यान क्यों आकर्षित कर रहा है।

तिमाही परिणाम आंकलन

सुमुका एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड की कुल आय 30 जून 2023 को समाप्त अवधि के दौरान 11.4689 करोड़ रुपये थी, जो कि 31 मार्च 2023 को समाप्त अवधि के दौरान 13.0823 करोड़ रुपये हो गई। कंपनी ने  30 जून, 2023 को समाप्त अवधि के लिए 1.4778 करोड़ रुपये के शुद्ध लाभ/(हानि) दर्ज किया है। 31 मार्च 2023 को समाप्त अवधि के लिए 0.9155 करोड़ रुपये शुद्ध लाभ/(हानि) दर्ज हुआ था। वहीं, कंपनी ने 30 जून 2023 को समाप्त अवधि के लिए 2.08 रुपये की तुलना में 31 मार्च 2023 को समाप्त अवधि के लिए 1.29 रुपये का ईपीएस रिपोर्ट किया है।

सुमुका एग्रो इंडस्ट्रीज के बारे में जानिए

सुमुका एग्रो इंडस्ट्रीज खुद को खुदरा, व्यापार और फ्रेंचाइज़िंग क्षेत्र में एक बहुमुखी खिलाड़ी के रूप में स्थापित करती है। सूखे मेवों, पकाने के लिए तैयार वस्तुओं, नमकीन/स्नैक्स और मिठाइयों की एक श्रृंखला की पेशकश से लेकर पैकेज्ड खाद्य पदार्थों की ऑनलाइन बिक्री तक, इस गतिशील कंपनी के विविध आयामों का पता लगाएं।

डिस्क्लेमर: यह जानकारी केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रदान की गई है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बाजार या किसी व्यावसायिक विचार में निवेश करने में बाजार जोखिम शामिल हैं। एक निवेशक/मालिक/साझेदार के रूप में पैसा निवेश करने से पहले, हमेशा एक विशेषज्ञ से परामर्श लें। डीएनपी न्यूज नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड कभी भी स्टॉक या किसी विशिष्ट व्यावसायिक विचार पर पैसा निवेश करने की सलाह नहीं देता है। हम किसी भी वित्तीय नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories