रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यAmit Shah: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष,...

Amit Shah: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष, परिवारवाद पर सोनिया गांधी को दी हिदायत; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण का मतदान जारी, PM Modi, Amit Shah समेत कई दिग्गजों ने डाले वोट; जानें लेटेस्ट अपडेट

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान आज लोकसभा की 93 सीटों पर वोटिंग हो रही है।

Amit Shah: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले सभी पार्टियों ने अपनी कमर कम ली है। वहीं पार्टियों की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। लोकसभा चुनाव होने में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। चुनाव आयोग कभी भी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है जिसे देखते हुए सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को महाराष्ट्र में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत की और “वंशवाद को बढ़ावा देने” के लिए इंडिया गठबंधन पर तीखा हमला बोला।

Amit Shah
Amit Shah

केंद्रीय मंत्री Amit Shah ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने मंगलवार को महाराष्ट्र में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत की। बता दें कि महाराष्ट्र के जलगांव में युवा सम्मेलन में बोलते हुए उन्होंन कहा कि सोनिया गांधी का राहुल यान लॉन्च 19वी बार बुरी तरह से फेल रहा। 20वी बार के लिए प्रयास जारी है। उन्होंन भाषण के दौरान कहा कि एक तरफ तो पीएम मोदी ने चंद्रयान मिशन लॉन्च किया। वहीं दूसरी तरफ सोनिया गांधी राहुल गांधी को 20वीं बार लॉन्च करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा ‘राहुल-यान’ 19वी बार लॉन्च किया है, सभी असफल रहे। अमित शाह ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के नेता चाहते है कि उनके बेटे बेटियां मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बने।

Amit Shah ने आर्टिकल-370 को लेकर कही बड़ी बात

अपने भाषण के दौरान Amit Shah ने आर्टिकल-370 का भी जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उनसे संसद में मिलने आए थे। और कहा था कि अगर सरकार आर्टिकल-370 को रद्द कर देती है तो जम्मू कश्मीर में हर जगह खून खराबा होगा। शाह ने मोदी सरकार के फैसले की सराहना करते हिए कहा कि खून के बारे में तो भूल जाओ किसी ने पत्थर फेकने तक की हिम्मत नही की। उन्होने कहा कि बीजेपी को वोट देने का मतलब है युवाओं के उज्जवल भविष्य और महान भारत के निर्माण के लिए वोट करना। बीजेपी को वोट देने का मतलब है नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए वोट करना।

Latest stories