गुरूवार, जून 20, 2024
होमपॉलिटिक्सRahul Gandhi Viral Video: बीजेपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर...

Rahul Gandhi Viral Video: बीजेपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर राहुल गांधी पर लगाए गंभीर आरोप, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

NEET Result 2024 पर जारी घमासान के बीच Rahul Gandhi की प्रेस कॉन्फ्रेंस, BJP पर निशाना साध बोले- ‘NTA को क्लीन चिट क्यों’

NEET Result 2024: नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट 2024 (NEET) परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद से घमासान का दौर जारी है। NEET परीक्षा के अभ्यर्थियों ने इस क्रम में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) पर कई तरह के आरोप लगाए हैं जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का दौर जारी है।

NEET Result 2024 कंट्रोवर्सी के बीच बिहार में चढ़ा सियासी पारा, डिप्टी CM ने RJD नेता पर लगाए गंभीर आरोप; जानें डिटेल

NEET Result 2024: नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट 2024 (NEET) परीक्षा के परिणाम 4 जून को जारी किए गए थे जिसके बाद से घमासान का दौर लगातार जारी है। NEET परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों ने पूर्ण रूप से परिणाम प्रणाली पर सवाल खड़ा करते हुए पेपर लीक व अनियमितता समेत अन्य कई आरोप लगाए हैं, जिस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

Rahul Gandhi के संगठन से सांसद तक का सफर रहा बेहद खास, जानें आगामी वर्षों में किन चुनौतियों का करना पड़ सकता है सामना?

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व वायनाड के साथ रायबरेली, अमेठी लोकसभा जैसी सीटों का प्रतिनिधित्व कर चुके/रहे राहुल गांधी के लिए आज का दिन बेहद खास है।

Kiran Choudhry के इस्तीफे से चढ़ा हरियाणा का सियासी पारा, जानें Congress के SRK गुट पर क्या बोल गई BJP?

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के अंत तक विधानसभा के चुनाव होंगे जिसको लेकर राज्य की सत्तारुढ़ दल BJP व विपक्ष की भूमिका निभा रहे कांग्रेस की तैयारियां जोरो पर हैं।

वायनाड से Priyanka Gandhi की उम्मीदवारी पर बरसे Pramod Krishnam, Congress महासचिव के लिए कर दी खास मांग; जानें डिटेल

Priyanka Gandhi: सियासत संभावनाओं का खेल है और यहां संभावनाओं के द्वार सदैव खुले रहते हैं। दावा किया जाता है कि राजनीति में कब क्या हो जाए इसकी कोई गारंटी नहीं।

Rahul Gandhi Viral Video: बीजेपी ने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगया है। बता दें कि राहुल गांधी अभी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में व्यस्त है। दरअसल भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने उनका एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी ने कुत्ते को दिया हुआ बिस्किट अपने कार्यकर्ता की ओर बढ़ा दिया ।(Rahul Gandhi Viral Video) बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी कार्यकर्ताओं को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप लग चुके है।

Rahul Gandhi Viral Video: अमित मालवीय ने लगाए गंभीर आरोप

अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्श पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया।(Rahul Gandhi Viral Video) जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है”।

Rahul Gandhi Viral Video
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Viral Video: क्या टूट के कगार पर है इंडिया गठबंधन?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में अपना पाला बदल लिया, और बीजेपी का हाथ थाम सबको चौंका दिया है। बता दें कि नीतीश कुमार की अगुवाई में ही इंडिया गठबंधन का गठन हुआ था। अब नीतीश के जाने के बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि क्या इंडिया गठबंधन टूट जाएगा। इसके अलावा लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका दिया है। आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में वह अकेले चुनाव लड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories