बुधवार, मई 15, 2024
होमपॉलिटिक्सRahul Gandhi Viral Video: बीजेपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर...

Rahul Gandhi Viral Video: बीजेपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर राहुल गांधी पर लगाए गंभीर आरोप, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Lok Sabha Elections 2024: BJP प्रत्याशी माधवी लता पर बड़ी कार्रवाई, मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटाने पर केस दर्ज

Lok Sabha Elections 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोक सभा चुनाव 2024 के चतुर्थ चरण को लेकर मतदान का क्रम जारी है। इस दौरान अलग-अलग राज्यों से नेताओं द्वारा किए गए कृत्य व उनके बयान भी सामने आ रहे हैं जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Rahul Gandhi Viral Video: बीजेपी ने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगया है। बता दें कि राहुल गांधी अभी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में व्यस्त है। दरअसल भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने उनका एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी ने कुत्ते को दिया हुआ बिस्किट अपने कार्यकर्ता की ओर बढ़ा दिया ।(Rahul Gandhi Viral Video) बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी कार्यकर्ताओं को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप लग चुके है।

Rahul Gandhi Viral Video: अमित मालवीय ने लगाए गंभीर आरोप

अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्श पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया।(Rahul Gandhi Viral Video) जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है”।

Rahul Gandhi Viral Video
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Viral Video: क्या टूट के कगार पर है इंडिया गठबंधन?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में अपना पाला बदल लिया, और बीजेपी का हाथ थाम सबको चौंका दिया है। बता दें कि नीतीश कुमार की अगुवाई में ही इंडिया गठबंधन का गठन हुआ था। अब नीतीश के जाने के बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि क्या इंडिया गठबंधन टूट जाएगा। इसके अलावा लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका दिया है। आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में वह अकेले चुनाव लड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories