गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यAnant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी ने कही ऐसी बात!...

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी ने कही ऐसी बात! सुन मुकेश अंबानी की आँखों से छलका आंसू

Date:

Related stories

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: रिलायंस के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी तक रो पड़े जब उनके बेटे अनंत अंबानी ने गुजरात के जामनगर में अपने विवाह के पूर्व कार्यक्रम के दौरान अपने स्वास्थय संबंधित मुददे के बारे में बात की। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय भव्य प्री-वेडिंग कार्यक्रम शुक्रवार को शुरू हो गया। वहीं इस समारोह में शामिल होने के लिए देश विदेश से बड़ी हस्तियां जामनगर पहुंच चुकी है।

अनंत अंबानी ने क्या कहा?

बता दें कि बिजनेस टूडे ने एक्स पर यह वीडियों शेयर किया। अनंत अंबानी ने अपने संबोधन में उन्हें विशेष महसूस कराने के लिए अपने माता पिता का धन्यावाद किया। और बचपन में स्वास्थ्य के साथ अपने संघर्षों के बारे में बात की। वहीं अनंत अंबानी की बात सुनके उनके पिता मुकेश अंबानी भावुक हो गए।

“अपने संबोधन के दौरान अनंत अंबानी ने कहा कि “मेरा परिवार मुझे विशेष महसूस कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। मेरा जीवन पूरी तरह से गुलाबों का बिस्तर नहीं रहा है। मैंने कांटों का दर्द सहा है। मुझे बचपन से ही कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा है, लेकिन मेरे पिता और मां ने मुझे कभी महसूस नहीं होने दिया कि मुझे कोई परेशानी हुई है। वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं”।

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding
Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding में पहुंचे देश विदेश की मशहूर हस्तियां

आपको बता दें कि Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding की इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में दुनिया के कुछ सबसे अमिर लोग सहित 1 हजार से अधिक अतिथि शामिल है। गौरतलब है कि अतिथि की लिस्ट में बिल गेट्स, मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग, बाॉलीवुड के बड़ी हस्तियां – अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान , सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण के अलावा कई अन्य बाॉलीवुड सितारे इस समारोह में शामिल है।

वहीं शुक्रवार को, पॉप स्टार रिहाना ने पहली बार भारत में कार्यक्रम में भाग लिया। Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding में अपने प्रदर्शन के दौरान, रिहाना ने अपने कुछ सदाबहार हिट्स, जैसे ‘डायमंड्स’, ‘रूड बॉय’, ‘पोर इट अप’ और अन्य की प्रस्तुति से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

Latest stories