मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमख़ास खबरेंBharat Ratna: चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने पर किसानों में...

Bharat Ratna: चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने पर किसानों में खुशी की लहर, जगह जगह बांटा गया गुड

Date:

Related stories

Bharat Ratna: केंद्र सरकार द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की घोषणा की गई है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सोशल मीडिय प्लेटफार्म एक्श पर यह जानकारी दी। जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, नरसिम्हा राव और वैज्ञानिक स्वामीनाथन को Bharat Ratna देने का ऐलान किया है। चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने की खुशी में जगह जगह गुड बांटा जा रहा है।

Bharat Ratna: गुड खिलाकर मनाई खुशी

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्श पर @RohtaSunil नाम के एक यूजर ने लिखा कि “हम सबके आदर्श किसान कमेरा वर्ग के मसीहा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी को Bharat Ratna दिए जाने की घोषणा के बाद हमारे गायत्री ग्रीन स्थित मेरठ बाईपास आवास पर पहुंचे चौधरी साहब के चाहने वालों के साथ गुड खिलाकर खुशी मनाई”।

Bharat Ratna

Bharat Ratna: दिल्ली के कनॉट प्लेश में किसानों ने बांटा गुड

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्श पर RLD समर्थक @MalikBirpal नाम के एक यूजर ने लिखा “कनॉट प्लेस नई दिल्ली किसानों ने बांटा गुड, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वतंत्रता सैनानी स्व चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर किसानों मे खुशी की लहर कनॉट प्लेस पहुंच कर बांटा गुड। जय जवान जय किसान चौधरी चरण सिंह अमर रहे”।

Bharat Ratna: भारतीय मुक्केबाज बिजेंद्र सिंह ने लोगों को दी बधाई

इसके अलावा भारतीय ओलिंपियन मुक्केबाज बिजेंद्र सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्श पर वीडियो शेयर करते हुए कहा “सभी को राम-राम सरकार द्वारा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जानें पर बहुत बहुत बधाई”।

जयंत चौधरी ने कहा दिल जीत लिया

राष्ट्रीय लोक दल(रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अपन दादा जी को भारत रत्न मिलने पर खुशी जाहिर की और कहा दिल जीत लिया।(Bharat Ratna) इसके साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को मिठाई भी खिलाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories