शुक्रवार, अप्रैल 12, 2024
होमख़ास खबरेंChhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में ऑटो और ट्रक की जोरदार टक्कर, 7 बच्चों की...

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में ऑटो और ट्रक की जोरदार टक्कर, 7 बच्चों की मौत दो घायल, सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख

Date:

Related stories

Chhattisgarh Accident: भारत में सड़क दुर्घटना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। गुरुवार को छत्तीसगढ़ में भी बहुत ही भीषण तरीके से सड़क दुघर्टना देखने को मिला। इस दुर्घटना में 7 बच्चों की पर ही मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 बच्चे अब भी घायल है। यह सड़क दुर्घटना उस समय घटी जब बच्चे स्कूल से ऑटो में बैठकर घर के लिए वापस लौट रहे थे।

ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर

गुरुवार दोपहर छत्तीसगढ़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। इस घटना में 7 परिवारों के बच्चे हंसते – खेलते हुए मौत के मुंह में समा गए। बता दें कि गुरुवार दोपहर छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर के कोरर गांव के चिल्हाटी चौक के पास एक ट्रक और ऑटो में जोरदार टक्कर हुई और 7 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 बच्चे घायल हुए जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। यह टक्कर इतनी तेज दी की गाड़ियों की भिडंत होने के बाद आवाज काफी दूर तक सुनाई पड़ी। मौके पर गांव के लोगों ने रेस्क्यू किया और घायल बच्चों को बाहर निकाला। वहीं इस घटना के बाद बच्चों के परिवार जनों का रो – रो कर बुरा हाल है। घायल दो बच्चों की भी हालत नाजुक बताई जा रही है ऐसे में उन्हें अच्छी इलाज के लिए रायपुर के अस्पताल में रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ेंः REET Recruitment 2022: राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले से पेशेवर छात्रों के खिले चेहरे, जानें किसकी उम्मीदों को लगे पंख

मुख्यमंत्री ने जताया गहरा शोक

वहीं इस घटना के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भपेश बघेल ने अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायल बच्चों के बेहतर इलाज के लिए बाहर से भी डॉक्टर को बुलाया है। प्रशासन की तरफ से भी हर संभव मदद की भरोसा दिलाया है।

ये भी पढ़ेंः E20 Petrol: इंडिया एनर्जी वीक और HAL हैलीकॉप्टर फैक्ट्री का PM Modi ने किया उद्घाटन, 11 राज्यों में मिलेगा अब एथेनॉल वाला पेट्रोल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories