बुधवार, मई 15, 2024
होमख़ास खबरेंBJP ने Ramesh Bidhuri को दी बड़ी जिम्मेदारी तो भड़के दानिश अली,...

BJP ने Ramesh Bidhuri को दी बड़ी जिम्मेदारी तो भड़के दानिश अली, बोले- ‘नफरत फैलाने का मिला इनाम’

Date:

Related stories

Ramesh Bidhuri: संसद में बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) के सांसद दानिश अली पर विवादित टिप्पणी करने के बाद कुछ दिनों बाद BJP ने रमेश बिधूड़ी को अहम और बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्हें आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव में सचिन पायलट के जिले में भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने का काम सौंपा गया है। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट टोंक विधानसभा से विधायक हैं और ऐसी अफवाह है कि वे इस साल फिर से वहां से चुनाव लड़ सकते हैं।

गुर्जर समुदाय के वोट को साधना चाहती है BJP

क्योंकि पायलट गुर्जर जातीय समूह से आते हैं, इसलिए उनका मुकाबला करने के लिए BJP ने भी एक गुर्जर सांसद को यहां जिम्मेदारी सौंपी है। पार्टी ने रमेश बिधूड़ी को टोंक जिला प्रबंधक के पद पर नियुक्त किया है, ताकि वह टोंक का चुनावी परिणाम बदल सकें। वैसे भी पायलट पिछले काफी समय से अपनी पार्टी (कांग्रेस) से नाराज चल रहे हैं। BJP इसी बात का फायदा उठाना चाहती है, इसीलिए एक गुर्जर नेता को यहां की जिम्मेदारी दी गई है। टोंक जिला पायलट का गढ़ माना जाता है, ऐसे में यहां का समीकरण बदलना बिधूड़ी के लिए एक बड़ी चुनौती होगी।

‘नफरत फैलाने का इनाम दे रही BJP’

वहीं, बिधूड़ी को मिली इस बड़ी जिम्मेदारी पर SP सांसद दानिश अली भड़क उठे हैं। उन्होंने इस जिम्मेदारी को ‘नफरत को इनाम’ देने जैसा बताया है। भाजपा के इस कदम के बारे में पूछे जाने पर दानिश अली ने समाचार एजेंसी पीटीआई ने कहा, ”कम-से-कम थोड़ी मर्यादा तो रखनी चाहिए थी। खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कहने वाली भाजपा से जनता इतनी उम्मीद करती है कि अगर उसने कारण बताओ नोटिस जारी किया था तो यह भी सार्वजनिक कर देती कि जवाब क्या है या फिर सीधा कह दे कि हम नफरत को जायज ठहराते हैं और इसका इनाम देते हैं।”

‘जनता जान चुकी है BJP की सारी सच्चाई’

उन्होंने आरोप लगाया कि BJP हमेशा से नफरत फैलाने का काम करती आई है और जो ऐसा करता है, वे (BJP) उसे इनाम भी देते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का चाल चरित्र, चेहरा सब बेनकाब हो गया। जनता को उसका असली सच्चाई पता चल गई है। उन्होंने काह कि भाजपा के लोग समझते हैं कि इस कदम से वे बहुसंख्यक समाज के मतों को एकजुट कर लेंगे, ऐसा नहीं होगा क्योंकि देश के आम लोग इस तरह की भाषा को कभी स्वीकार नहीं करते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें