शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi News: दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हुआ दर्दनाक हादसा,...

Delhi News: दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हुआ दर्दनाक हादसा, पंडाल गिरने से 8 से अधिक लोग घायल

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। खबर के मुताबिक जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम गेट नंबर 2 पर एक पंडाल गिर गया, मलबे में कई लोगों के दबने की आशंका जताई जा रही है। आपको बता दें कि करीब 8 से 12 लोग घायल हो गए है। (Delhi News) घायलों को तुरंत सफदरजंग अस्पताल और एम्स में भर्ती कराया गया । गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस समेत आपातकालीन सेवाएं मौके पर पहुंच गई। वहीं राहत और बचाव का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

Delhi News: क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक सुबह 11 बजे के करीब यह हादसा हुआ। यह पंडाल शादी समारोह के लिए लगाया जा रहा था। पंडाल के अचानक गिरने से काम कर रहे मजदूर इस हादसे की चपेट में आ गए। पुलिस के मुताबिक 8 से अधिक लोगों के फंसे होने की आशंका है। जिन्हें निकालकर इलाज के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर हॉस्पिटल ले जाया गया। फिलहाल किसी और के दबे होने की सूचना नही मिली है। पुलिस ने आगे कहा कि पुलिस, अग्निशामक दल और एम्बुलेंस अन्य बचाव प्रयासों के लिए मौके पर मौजूद हैं।

Delhi News
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

Delhi News: हादसे के वक्त नाश्ता करने गए थे श्रमिक

स्टेडियम के सुरक्षा गार्ड ने कहा कि हादसे के वक्त श्रमिक नाश्ता करने गए थे। जिसके कारण कोई महत्वपूर्ण क्षति नही हुई। इसके अलावा मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए थे। बता दें कि सूचना मिलने के बाद, दिल्ली अग्निशमन सेवा के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दिल्ली (Delhi News) के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम परिसर में पंडाल गिरने की जगह पर खोज और बचाव अभियान चलाया जा रहा है। नेहरू स्टेडियम में पंडाल गिरने की घटना पर लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के मेडिकल तकनीशियन-आपातकालीन सेवा आसिफ अंसारी ने कहा 10-12 लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। इसके अलावा अभी भी बचाव अभियान जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories