Home ख़ास खबरें CM Kejriwal ने आश्रम फ्लाईओवर का उद्घाटन कर केंद्र सरकार पर साधा...

CM Kejriwal ने आश्रम फ्लाईओवर का उद्घाटन कर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, मनीष सिसोदिया पर लगे आरोपों को बताया मिथ्या

0

CM Kejriwal: आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली के लोगों को एक बड़ी सौगात दी। इस सौगात से अब दिल्ली से नोएडा सफर करने वालों को जाम के झाम से मुक्ति मिल जाएगी। बता दें कि सीएम केजरीवाल ने सोमवार को आश्रम में बने फ्लाई ओवर का उद्घाटन कर जनता को इसे सौंपा। सोमवार यानि आज से आश्रम पर बने इस फ्लाईओवर से आम नागरिक आवागमन कर सकते हैं। दिल्ली – नोएडा को जोड़ने वाले इस फ्लाई ओवर के खुलने से यात्रा के समय 25 मिनट की बचत होगी।

मनीष सिसोदिया पर लगे आरोपों को बताया मिथ्या

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जहां एक तरफ दिल्ली के लोगों को बड़ी सौगात दी, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने मनीष सिसोदिया पर लगे आरोपों को भी मिथ्या बताया। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि अभी तक इस मार्ग को खोल दिया जाता लेकिन मनीष सिसोदिया के गिरफ्तार होने की वजह से इसे खोलने में देरी हुई। बता दें कि इससे पहले आश्रम के इस फ्लाईओवर का उद्घाटन 28 फरवरी को होना था लेकिन सिसोदिया के गिरफ्तार होने के बाद इसका समय बढ़ा दिया गया।

ये भी पढ़ें: Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया की CBI कोर्ट में पेशी आज, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

इन मार्गों पर अवगामन में होगी आसानी

मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के लोगों को नोएडा और गाजियाबाद की तरफ आने – जाने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए इस ओवर फ्लाई का निर्माण करवाया था। इस ओवर फ्लाई की देखरेख भी मनीष सिसोदिया ही कर रहे थे ऐसे में अब उनके जेल जाने के बाद आज सीएम केजरीवाल ने इसका उद्घाटन किया। जेल जाने से पहले सिसौदिया ने इस ओवर फ्लाई का औपचारिक निरीक्षण भी किया था। इसके उद्घाटन के बाद से दिल्ली, नोएडा गाजियाबाद की तरफ यात्रा करने वाले लोगों को जाम के झाम से निजात मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली सिसोदिया को राहत, CJI बोले- जमानत के लिए हाईकोर्ट जाएं

Exit mobile version