Delhi News
Delhi News

Delhi News: आज पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन के मौके पर दिल्ली वासियों के लिए एक बड़ा सौगात दिया है। पीएम ने इस दौरान नये मेट्रो स्टेशन यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25 का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन सत्र के दौरान पीएम ने मेट्रो का सफर भी किया और लोगों से बात-चीत करते नजर आए। हालाकि इस उद्घाटन कार्यक्रम में दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नहीं बुलाया गया था जिसको लेकर आप नेताओं ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता और केजरीवाल कैबिनेट में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इसे एक चुने हुए जनप्रतिनिधी का अपमान बताया और अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

पीएम मोदी को दिलाई वसुधैव कुटुम्बकम की याद

इस मेट्रो स्टेशन के उद्घाटन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ना बुलाने पर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पीएम मोदी को वसुधैव कुटुम्बकम की याद दिलाई। मंत्री भारद्वाज ने कहा कि अभी बीते दिनों ही पीएम दिल्ली में विश्व के तमाम नेताओं के सामने वसुधैव कुटुम्बकम की बात कर रहे थे। हालाकि आज दिल्ली में ही नए मेट्रो स्टेशन के उद्घाटन के दौरान उन्हें मुख्यमंत्री की याद नहीं आई। वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से ही राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल को ना बुलाए जाने पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अपने आधिकारिक ‘X’ हैंडल से कहा कि “मोदी जी आपने राजनीति की न्यूनतम मर्यादा भी समाप्त कर दी है जिस दिल्ली मेट्रो में 50% पैसा दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने लगाया है उसके उद्घाटन समारोह में दिल्ली के CM को आमंत्रित न करना आपकी दुर्भावना भरी सोच को उजागर करता है।” वहीं इस दौरान संजय सिंह ने पीएम मोदी से ये भी पूछा कि अरविंद केजरीवाल से इतनी नफ़रत करके क्या हासिल कर लोगे मोदी जी?

वहीं मेट्रो स्टेशन के इस उद्घाट सत्र में ना बुलाए जाने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरील ने कोई प्रतिक्रिया दर्ज नहीं कराई है।

यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25 मेट्रो स्टेशन का हुआ उद्घाटन

बता दें कि पीएम ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर द्वारका सेक्टर 21 से नए मेट्रो स्टेशन ‘यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25’ तक दिल्ली एयरपोर्ट मेट्रो एक्सप्रेस लाइन के विस्तार का उद्घाटन किया। अब मेट्रो के इस कनेक्टिविटी से एयरपोर्ट मेट्रो एक्सप्रेस लाइन की कुल लंबाई 24.9 किलोमीटर होने की खबर है। वहीं इस उद्घाटन सत्र के दौरान पीएम मोदी ने मेट्रो सा सफर भी किया और वो लागों के साथ मेट्रो के कर्मचारियों से बात करते नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह...