Arvind Kejriwal: गुजरात में एक बार फिर पेपर लीक की जानकारी सामने आ रही है। आपको बता दें कि गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड की जूनियर क्लर्क प्रतियोगी परीक्षा (GPSSB Junior Clerk Exam) आज यानि कि रविवार 29 जनवरी 2023 को होना था। मगर पेपर लीक की खबर के बाद इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड की तरफ से ये बड़ा फैसला लिया गया है।

Arvind Kejriwal ने ट्वीट करके साधा निशाना

इस फैसले के बाद गुजरात के विपक्षी दलों ने भाजपा सरकार को घेर लिया है। वहीं, इस मसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपनी बात रखी है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘गुजरात में सभी पेपर परीक्षा से पहले क्यों लीक हो जाते हैं? करोड़ों बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।‘

Also Read: ‘अमृत उद्यान’ के नाम से जाना जाएगा राष्ट्रपति भवन का Mughal Garden, जानें आम जनता कब से उठा सकेगी आनंद

मनीष सिसोदिया ने भी पूछा सवाल

वहीं, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आज फिर गुजरात में भाजपा ने लाखों युवाओं की उम्मीदों पर पानी फेरतै हुए जूनियर क्लर्क की परीक्षा का पेपर लीक करा दिया ! पेपर लीक मामले में भाजपा ने अपना ही रेकोर्ड तोड़ दिया ! 9 लाख से ज़्यादा युवा इसकी परीक्षा देने वाले थे ! मगर उन सबके सपने भाजपा ने तोड़ दिए!’

गुजरात एटीएस की मामले पर नजर

गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड ने बताया है कि पुलिस ने सूचना के आधार पर एक संदिग्ध इसम को पकड़ा है। उसके पास से प्रश्नपत्र की कॉपी बरामद की गई। इस मसले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड की जूनियर क्लर्क प्रतियोगी परीक्षा के लिए 9 लाख 50 हजार से अधिक छात्रों ने पंजीकरण कराया था। आपको बता दें कि गुजरात एटीएस लगातार इस मसले पर नजर बनाए हुए है। एटीएस ने अभी तक 15 आरोपियों को पकड़ा है।

Also Read: इस घरेलू नुस्खे को आजमाती हैं Priyanka Chopra, खूबसूरत बालों के लिए इस सीक्रेट ट्रिक को करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.