शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंराजस्थान चुनाव के मद्देनज़र Aam Aadmi Party मुख्यालय पर हुई राजस्थान संगठन...

राजस्थान चुनाव के मद्देनज़र Aam Aadmi Party मुख्यालय पर हुई राजस्थान संगठन की अहम बैठक

Date:

Related stories

Aam Aadmi Party: ‘आप’ राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक और राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने राजस्थान चुनाव की तैयारी के मद्देनज़र गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में संगठन की अहम बैठक बुलाई। बैठक में संगठन के साथियों को चुनाव की तैयारी के लिए कमर कसने के निर्देश दिए गए। संगठन को कैसे मजबूत बनाना है और जमीनी स्तर पर कैसे काम करना है, ऐसी तमाम योजनाओं और रणनीतियों पर चर्चा की गई। साथ ही संगठन के एक-एक साथी के साथ उनके द्वारा दिए गए सुझवों पर चर्चा की गई। इस बैठक का मुख्य लक्ष्य संगठन के सभी लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर बात करना था, जिससे सभी साथी चुनाव में मिलकर काम कर सकें।

‘आप’ नेताओं ने संगठन के सभी साथियों से कहा कि अभी राजस्थान चुनाव में एक साल का समय है इसलिए इस पूरे समय में सकारात्मकता बनाए रखना और खुश रहना जरूरी है। इस बैठक में पार्टी के कई नेता, महत्वपूर्ण पदों पर काम कर चुके पदाधिकारी और वॉलंटियर्स मौजूद रहे। हालांकि संगठन के कुछ लोग बैठक में हिस्सा नहीं ले सके इसलिए उनसे जल्द ही मुलाकात करने की योजना बनाई जाएगी। संगठन के सभी लोग अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर काम करने के लिए बेहद उत्सुक नजर आए।

राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने की बैठक

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात चुनाव में गुजरात के लोगों ने लड़ाई लड़ी, हम सिर्फ मदद करने का माध्यम थे। राजस्थान में बदलाव की जरूरत है और राजस्थान वासी होने के नाते यह लड़ाई आप लोगों को लड़ना है। इस लड़ाई में जीत तभी संभव है, जब संगठन मजबूत होगा।

ये भी पढें: परिवार को देंगे 10 लाख बोले- CM Arvind Kejriwal, मां के उपचार का पूर्ण व्यय भी उठाएगी दिल्ली सरकार 

राजस्थान चुनावों पर की चर्चा

आम आदमी पार्टी के विधायक एवं राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि आप लोगों का अपना एक बड़ा अनुभव रहा है। और चूंकि आप राजस्थान वासी हैं, ऐसे में आपके सुझाव हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं। आपके द्वारा मिले सुझावों की मदद से ना सिर्फ एक मजबूत सगंठन तैयार होगा बल्कि जमीनी स्तर पर राजस्थान की समस्याओं और जरूरतों को समझने का भी मौका मिलेगा।

ये भी पढें: CM Arvind Kejriwal बोेले,Kanjhawala में ‘जो हुआ वो बेहद शर्मनाक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories