शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीRahul Gandhi On Adani: राहुल ने एक बार फिर भाजपा को घेरा,...

Rahul Gandhi On Adani: राहुल ने एक बार फिर भाजपा को घेरा, पूछा- ‘अडानी की कंपनी में 20 हजार करोड़ रुपए किसके?’

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Rahul Gandhi On Adani: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर अडानी का मुद्दा उठाया है। उन्होंने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार से एक बार फिर पूछा है कि अडानी की शेल कंपनी में 20 हजार करोड़ रुपए किसके हैं? गौर हो कि राहुल गांधी आज केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक में भाग लेने के लिए कांग्रेस कार्यालय पहुंचे थे।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

राहुल गांधी ने मंगलवार को एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि- ‘20,000 करोड़ अडानी की शेल कंपनियों में बेनामी पैसे किसके हैं – प्रधानमंत्री चुप, कोई जवाब नहीं! 2000 sq km ज़मीन चीन ने छीन ली, जगहों के नाम भी बदल रहे – प्रधानमंत्री चुप, कोई जवाब नहीं! प्रधानमंत्री जी, आख़िर इतना डर क्यों?

ये भी पढ़ें: Right to Health Bill: राजस्थान में चिकित्सकों का हड़ताल समाप्त, इन 8 मांगों पर बनी सहमति

‘अडानी की शेल कंपनी में किसका पैसा है’

इससे पहले 2 अप्रैल को भी राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो के जरिए भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने सवाल किया था कि 20 हजार करोड़ रुपए किसके हैं। साथ ही यह सवाल भी पूछा था कि अडानी की शेल कंपनी में किसका पैसा है?

राहुल गांधी लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं

गौर हो कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अडानी के मामला में लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भी इस मुद्दे को उठाया था। वहीं, संसद सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा था कि मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा। अडानी का पीएम नरेंद्र मोदी से क्या रिश्ता है? इन लोगों से मुझे डर नहीं लगता है। साथ ही उन्होंने कहा था कि मैं हिंदुस्तान के लोकतंत्र के लिए लड़ रहा हूं और लड़ता रहूंगा। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मैं संसद के अंदर हूं या संसद के बाहर हूं।

Latest stories