शनिवार, मई 25, 2024
होमदेश & राज्यImran Khan: PTI ने जारी किया इमरान खान का एआई जेनरेटेड वीडियो,...

Imran Khan: PTI ने जारी किया इमरान खान का एआई जेनरेटेड वीडियो, नवाज शरीफ को लेकर कही बड़ी बात; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Imran Khan: जेल में बंद पूर्व पीएम इमरान खान ने पाकिस्तान चुनाव में जीत का दावा करते हुए एक भाषण जारी किया, क्योंकि रुझानों में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ समर्थित निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत हासिल की। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नही की गई है। बता दें कि  पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक ने शनिवार को जीत का दावा करते हुए एआई जनरेटेड आवाज में विजयी भाषण जारी किया है। गौरतलब है कि शुक्रवार से ही पाकिस्तान में वोटों की गिनती जारी है।

Imran Khan: आप मेरे भरोसे पर खरे उतरे

एआई जनरेटेड आवाज में पूर्व पीएम Imran Khan कह रहे है कि आप मेरे भरोसे पर खरे उतरे और चुनाव के दिन भारी मतदान ने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। नवाज शरीफ कम बुद्धि वाले नेता हैं जिन्होंने अपनी पार्टी के 30 सीटों से पिछड़ने के बावजूद विजयी भाषण दिया,” पूर्व प्रधानमंत्री ने  कहा।

Imran Khan ने आगे कहा कि लोगों ने बड़ी संख्या में प्रदर्शन करके और अपने “मताधिकार के लोकतांत्रिक अधिकार” का प्रयोग करके “नागरिकों के अधिकारों का प्रयोग करने की स्वतंत्रता की बहाली की नींव रखी है”। इसके अतिरिक्त, उन्होंने आरामदायक चुनाव जीत में योगदान देने के लिए” जनता को धन्यवाद दिया”।

अभी तक नही हुई चुनाव नतीजों की घोषणा

बता दें कि पाकिस्तान चुनाव आयोग ने अभी तक चुनाव के अंतिम नतीजों की घोषणा नही की है।(Imran Khan) गौरतलब है कि पीटीआई और पीएमएल-एन दोनों पार्टियां आम चुनाव में अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है।

नवाज शरीफ की पार्टी पिछड़ी

Imran Khan
Nawaz Sharif

डॉन न्यूज द्वारा 266 में से 212 सीटों के लिए बताए गए अनौपचारिक अंतिम परिणामों के अनुसार, ज्यादातर इमरान खान समर्थित स्वतंत्र उम्मीदवार 82 सीटों के साथ आगे चल रहे हैं। दूसरी ओर, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) जो सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, 64 सीटों के साथ पीछे चल रही है, उसके बाद पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) 40 सीटों पर पीछे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories